वरिष्ठ पत्रकार कमल शुक्ला को न्याय दिलाने प्रेस क्लब का मौन प्रदर्शन, राज्यपाल-सीएम के नाम ज्ञापन सौंप जताया विरोध..

बिलासपुर. कांकेर के वरिष्ठ पत्रकार कमल शुक्ला व उनके साथी पत्रकार पर हुए हमले के बाद छत्तीसगढ़ समेत देश के अलग अलग राज्यों में हमलावरों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई को लेकर सारा पत्रकार जगत आक्रोशित है। इधर प्रेस क्लब की टीम ने इस घटना के विरोध में प्रेस क्लब परिसर में एक घण्टे का मौन धरना रखा और राज्यपाल व सीएम के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंप आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर अपनी बात रखी।

प्रेस क्लब अध्यक्ष तिलक राज सलूजा और उनकी टीम ने कांकेर के वरिष्ठ पत्रकार कमल शुक्ला व सतीश यादव के साथ हुई बदसलूकी को लेकर अपना विरोध प्रदर्शन किया। प्रेस क्लब परिसर पत्रकारों के साथ सोसल डिस्टेंसिग के पालन के साथ मास्क लगाए कर एक घण्टे का मौन धारण कर अपना विरोध प्रदर्शन किया।

इस मौके पर प्रेस क्लब के अध्यक्ष श्री सलूजा ने कहा प्रदेश में पत्रकार सुरक्षित नही है आए दिन पत्रकारिता जगत में कोई न कोई माफिया हमला कर रहा है जो काफी निंदनीय है।

उन्होंने प्रदेश की राज्यपाल और मुख्यमंत्री से मांग की है कि जल्द कांकेर में वरिष्ठ पत्रकार कमल शुक्ला और सतीश यादव के साथ मारपीट की घटना को अंजाम देने वालों के खिलाफ कार्रवाई करें ताकि राज्य में पत्रकारों का भरोसा भूपेश सरकार पर बना रहे। पत्रकारों के मौन धरना प्रदर्शन के पूरे समय प्रेस क्लब के कोषाध्यक्ष रमन दुबे और सचिव वीरेंद्र गहवई अपने स्तर पर इस घटना से क्षुब्ध बस्तर के पत्रकारों से पल पल की जानकारी लेते रहे। वही कलेक्टर सारांश मित्तर से भेंट का प्रेस क्लब की टीम ने उन्हें राज्यपाल और मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंप अपनी बात रखी।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *