खबर का असर- विधायक पाण्डेय ने थाना प्रभारी को किया फोन,कहा मसला जो भी हो बुजुर्ग को न्याय मिलना चाहिए..

बिलासपुर. ‘OMG NEWS NETWORK ‘ की खबर के बाद सकरी पुलिस की कार्यप्रणाली से नाराज विधायक पांडेय ने थानेदार को फोन कर मामले में उचित कार्रवाई करने दिशा निर्देश दिया है। खबर वायरल होने के चंद मिनट बाद ही विधायक ने मरवाही चुनाव में अपने बिजी शेड्यूल को छोड़ कर सकरी थानेदार से फोन पर घटना पर चर्चा कर उचित कार्रवाई करने कहा है।

अभी कुछ ही देर पहले ‘OMG NEWS NETWORK’ की खबर का असर हुआ है। मोर लईका लाठी ले अब्बड़ पिटे हे, थानेदार सुनत नही,ए खातिर भटकत हव,विधायक पांडे कुछु करही एइ सती आए हव,एसपी ऑफिस से ता मोला लौटा दिस..की खबर के बाद जैसे ही नगर विधायक शैलेश पांडेय को इस मामले की जानकारी लगी। उन्होंने मरवाही चुनाव प्रचार के बीच से तत्काल सकरी थाना प्रभारी (एसआई) रविंद्र यादव को फोन लगाया। विधायक ने थाना प्रभारी से सारे मसले की जानकारी ली और बुजुर्ग को न्याय दिलाने मामले को ठीक तरह से देखने का निर्देश दिया है।

विधायक पांडेय कहिन..

नगर विधायक श्रीपाण्डेय ने बताया की मैं चुनाव में व्यस्त हु इसका मतलब ये नही की शहर व आसपास के लोगो की परेशानी से बेखबर हु। पल पल खबर लेता रहता हूं वही सकरी के ग्राम पाड़ के इस मामले में मैंने सकरी थाना प्रभारी को फोन कर मामले की जानकारी ली है। विधायक ने थाना प्रभारी यादव से कहा है कि मसला जो भी हो बुजुर्ग को न्याय दिला मामले को गंभीरता से लेकर हल करें।

You May Also Like