बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष साय की टीम में सवन्नी को महामंत्री की जिम्मेदारी, अमित ने खुशी जाहिर कर कहा पार्टी को मिलेगी मजबूती..

बिलासपुर. भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व टीम की सेंट्रल टीम के गठन के बाद छत्तीसगढ़ राज्य के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय ने प्रदेश स्तरीय अपनी टीम का गठन किया है। इस टीम में श्री साय ने बीजेपी की पूरी बॉडी को एक बार फिर से मजबूत कर अपने खास लोगों समेत पार्टी से हर उस शख्स को जगह दी जो लगातार पार्टी से जुड़े रह मोदी सरकार की योजनाओं को विपक्ष में रहने के बाद भी जन जन तक पहुचा रहे है। वही भूपेंद्र सवन्नी को महामंत्री की जिम्मेदारी मिलने से बिल्हा विधानसभा क्षेत्र में खुशी की लहर दौड़ गई है।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय ने सेंट्रल टीम की सहमति के बाद आखिरकार बीजेपी की राज्य स्तरीय टीम का गठन कर दिया है। इस नई टीम में उपाध्यक्ष शिवरतन शर्मा, खूबचंद पारख, मोती लाल देवांगन समेत अन्य 4 नेताओं के नाम शामिल है। वही बिल्हा विधानसभा के लोकप्रिय नेता भूपेंद्र सवन्नी के साथ नारायण चंदेल जांजगीर चाम्पा और किरण देव बस्तर को महामंत्री पद का दायित्व सौंपा गया है। पूरी टीम में प्रदेश महामंत्री संगठन, मंत्री, सहकोषाध्यक्ष, कोषाध्यक्ष, प्रदेश कार्यालय प्रभारी और युवा मोर्चा समेत अन्य पदों में बीजेपी के नेताओं को जगह दी गई है।

इधर भूपेंद्र सवन्नी के महामंत्री बनने से बिल्हा विधानसभा के लोगों ने खुशी जाहिर कर प्रदेश अध्यक्ष का आभार व्यक्त किया है। नगर के अमित बग्गा ने बीजेपी की नई टीम को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हमारे बिल्हा विधानसभा से श्री सवन्नी के महामंत्री बनने से विधानसभा क्षेत्र और प्रदेश भाजपा में निश्चित ही पार्टी को मजबूती मिलेगी।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *