OMG ब्रेकिंग- जेल के भीतर पहुचा कोरोना,302 के कैदी की रिपोर्ट आई पॉजिटिव मचा हड़कंप..

बिलासपुर. कोरोना का संक्रमण सेंट्रल जेल के भीतर तक पहुच गया है। हत्या के मामले में सजा काट रहे एक आरोपी की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद जेल प्रशासन के बीच हड़कंप मच गया है इधर संक्रमित आरोपी को आननफानन में एक अलग सेल में रखा गया है।

सोमवार की देर शाम सेंट्रल जेल के भीतर उस समय हड़कंप मच गया जब पता चला कि 3 दिन पहले टेस्ट के लिए सिम्स से आए एक हत्या के आरोपी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। मिली जानकारी के अनुसार लगभग 4 साल से रायगढ़ से हत्या के मामले में सजा काट रहा कैदी पॉजिटिव आया है जेल के अंतिम बैरक में करीब 100 कैदियों के साथ था। वही जेल प्रशासन ने उसे एतिहातन के तौर पर फिलहाल जेल की ही एक अलग सेल में रखा है इधर जेल के अधिकारी और कर्मचारियों के जहन में डर समा गया है। हेल्थ डिपार्टमेंट की टीम की पूरी जांच के बाद पता चलेगा कि जेल में और कितने कोरोना वायरस की जद में आए है।

कैसे जेल पहुचा कोरोना बना रहस्य..

सेंट्रल जेल के भीतर कैदी कैसे कोरोना पॉजिटिव आ गया इस बात को लेकर जेल प्रशासन काफी टेंशन में है आखिर कैसे जेल तक कोरोना का संक्रमण आया यह अधिकारियों को समझ नही आ रहा है। इधर पॉजिटिव आए कैदी के साथ अन्य कैदियों की हिस्ट्री को लेकर फिलहाल रहस्य बना हुआ है।

You May Also Like