भास्कर प्रबंधन और एजेंटों के विवाद में पुलिस बैकफुट पर..

बिलासपुर। दैनिक भास्कर और हॉकर संघ विवाद के बाद पुलिस बेकफुट पर आ गई है।एसपी के आने तक दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर यथास्थिति बनाए रखने का निर्णय लिया गया है।

राघवेन्द्र हॉल के पास शुक्रवार की सुबह 7.30 बजे पेपर एजेंट प्रहलाद कोरी से भास्कर कर्मी हेमंत चौधरी, ललित एवं कमल गुप्ता से विवाद हो गया था।सिविल थाने में प्रबंधन की रिपोर्ट पर प्रहालद कोरी,पवन सोनी पर अपराध दर्ज कर लिया गया। अजाक थाने\n में प्रहलाद कोरी की जातिगत गालियों की रिपोर्ट पर हेमंत चौधरी ललित और कमल गुप्ता के ऊपर एट्रोसिटी एक्ट नहीं लगाया गया।

अभिकर्ता संघ ने झूठी रिपोर्ट पर प्रेस के प्रभाव में रिपोर्ट दर्ज करने का विरोध किया।शनिवार की सुबह पेपर भारी पुलिस बल के बीच आया लेकिन हॉकरों ने बाटने से इनकार कर दिया।इससे 75 फीसदी अखबार नहीं बट पाए।सुबह बैठक के बाद सभी अखबार विक्रेता सिविल लाइन थाना, एडिशनल एसपी सिटी नीरज चंद्राकर के पास गए और कहा कि एकपक्षीय कार्यवाही करते हुए हम पर मानसिक दबाव बनाया जा रहा है। एजेंटों के विरोध के बाद एसपी की गैरहाजिरी में पुलिस बैकफुट पर आ गई और सोमवार को आगे करवाई का भरोसा दिलाया गया है।

विवाद गहराने के आसार..

अभिकर्ता संघ का विरोध आग की तरह शहर में फैल गया। रविवार को इस मसले में विवाद के गहराने के आसार हैं. हड़ताल में शामिल अभिकर्ता पवन सोनी, प्रहलाद कोरी, खोरबहरा देवांगन, ओमकार सिंह, परेदशी यादव, भरत यादव, विवेक मौर्य, शंकर पात्रे, शिवनंद तिवारी, संजय देवांगन, राजेन्द्र रजक आदि शामिल थे।

You May Also Like