वीडियो- प्रदेश में आईटी की रेड के बाद गरमाई सियासत,नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने कांग्रेस सरकार पर लगाए गंभीर आरोप,आखिर किस्से मांगा त्याग पत्र.

बिलासपुर. पिछले दिनों राज्य में कोयले के कारोबार से संबंधित आईटी की रेड के बाद सियासत गरमा गई है। सरकार के मुखिया और उनके नुमाइंदों समेत अफसरों पर गंभीर आरोप लगाते हुए भाजपा विधायक और विधानसभा नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने आईटी के द्वारा खंगाले गए डिटेल को लेकर पत्रकारों के बीच पहुंचे और पिछले तीन वर्षों में भूपेश सरकार के द्वारा किए गए कामकाज को काले कारोबार का नाम दिया तो वही 15 साल तक रमन राज ने हुए भ्रष्टाचार के सवालों का जवाब देने से बचते रहे।

छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने भूपेश सरकार पर गंभीर आरोप लगाए। पत्रकारों के बीच बीजेपी नेता कौशिक ने कहा कि छत्तीसगढ़ मे कांग्रेस की सरकार लगातार अवैध वसूली, भ्रष्टाचार कर रही है। जिससे जनता त्रस्त और व्यापारी पस्त हो गए है।

बीते दिनों आज तक के भ्रष्टाचार की शिकायतें की गई थी। जिसके बाद प्रदेश में अलग-अलग बीस स्थानों पर आईटी ने रेड कार्रवाई की, धरमलाल कौशिक ने बताया कि उनके पास आईटी द्वारा की गई कार्रवाई का सारे दस्तावेज मौजूद है जिसमें सरकार के नुमाइंदों के पास से मिली चल अचल संपत्ति का सारा ब्यौरा है कोयले के कारोबार से जुड़े इस मामले में नगद ज्वेलरी व अन्य आय के स्रोतों के साथ लगभग 50 करोड़ की अचल संपत्ति आईटी के अधिकारियों को मिली है। जिसका कुछ हिस्सा हाल फिलहाल में हुए चुनाव में भी सरकार द्वारा किया गया है। धरमलाल कौशिक ने सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार के आने के बाद से अब तक खंगाला जाए तो लगभग 1000 करोड़ की अचल संपत्ति मिलने की संभावना है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की देखरेख में सारा कारोबार हो रहा है।

सीएम बघेल दे त्याग पत्र. कौशिक.

श्री कौशिक ने कहा कि जब मुखिया ही साथ हो तो किसी का कोई क्या बिगाड़ लेगा इतना कुछ सामने आने के बाद सीएम बघेल को त्यागपत्र दे देना चाहिए। ताकि राज्य बच सके और भ्रष्टाचार मुक्त बन जाए। पत्रकारों चर्चा के दौरान धरमलाल कौशिक ने सरकार के उन नुमाइंदों का नाम भी उजागर किया जिनकी देखरेख में अवैध कोयले का काम जोरों पर चल रहा है

तो वहीं उन्होंने राज्य के ब्यूरोक्रेट्स पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए उन्हें आड़े हाथों लिया और कहा कि अधिकारी भी भ्रष्टाचार में शामिल है इससे पहले भाजपा ने भ्रष्टाचार के मुद्दे को विधानसभा में भी उठाया था ऐसा नहीं है कि छत्तीसगढ़ में हो रहे भ्रष्टाचार की चर्चा आप पास हो बल्कि दिल्ली तक छत्तीसगढ़ चर्चा का विषय बना हुआ है।

अपनी सरकार को बताया पाक साफ.

विपक्ष के नेता धरम लाल कौशिक एक तरफ तो राज्य सरकार पर गंभीर आरोप लगाते रहे लेकिन जब उनसे 15 साल में हुए रमन राज के भ्रष्टाचार के बारे में पूछा गया तो वह सवालों का जवाब देने से कन्नी काटते नजर आए वही ईडी के दुरुपयोग के सवाल पर भी श्री कौशिक ने कोई बयान नही दिया.

You May Also Like