अमर का चुनावी वादा: बीजेपी की सरकार बनते ही बिलासपुर का ठप्प पड़ा विकास कार्य होगा पटरी पर.

बिलासपुर . भाजपा से विधान सभा प्रत्याशी अमर अग्रवाल ने कहा है कि तीन दिसम्बर को बीजेपी की सरकार बनते ही बिलासपुर पर ठप्प पड़े विकास कार्य पटरी पर होंगे। शहर को बी ग्रेड सिटी का दर्जा, अरपापार नगर निगम बनाने के साथ शहर को पूर्ण औद्योगिक नगरी के रूप में विकसित कर युवाओं के लिए रोजगार के नए अवसर बनाने के साथ प्रत्येक वार्ड में युवाओं की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए नवा बिलासपुर युवा बिलासपुर योजना आरंभ की जाएगी। अचानकमार टाईगर रिजर्व को पूर्ण रूप से विकसित करते हुए पाली, खुंटाघाट और रतनपुर के पुरातन वैभव को पुनः स्थापित कर पर्यटन केन्द्रों का विस्तार किया जाएगा।

खाली पड़ी हुई शासकीय भूमि का उपयोग सुनिश्चित करते हुए वृहद व्यावसायिक कोरिडोर का निर्माण किया जाएगा, जिसमें बिलासपुर के व्यापार का विस्तारीकरण होगा। स्मार्टसिटी के सभी कार्यों को यथा शीघ्र गुणवत्ता के साथ पूर्ण करते हुए प्रत्येक परिवार को पीने की पानी की सुविधा, 24 घण्टे बिना कटौती बिजली उपलब्ध कराना, बदहाल पड़ी यातायात सुविधाओं को व्यवस्थित संचालित करना, समस्त वार्डों में निर्मित पूर्ण विकसित उद्यान, सामुदायिक भवनों के साथ योग हेतु शेड निर्माण को पूर्ण कराना एवं गुण्डागर्दी, नशाखोरी, चंदाखोरी से मुक्त बिलासपुर का निर्माण किया जाएगा। उक्त बातें पत्रकारों से चर्चा के दौरान तोरवा क्षेत्र हेमूनगर रेल्वे परिक्षेत्र जनसंपर्क के दौरान श्री अग्रवाल ने कही.

बेटी है तो कल है, मतदान ही सही विकल्प है. शशि.

श्रीमती शशि अमर अग्रवाल भाजपा को जिताने के लिए आज दक्षिण मण्डल में राम नगर एवं अस्फाक उल्ला नगर मसानगंज गोड़पारा, जूनी लाईन, लाला लाजपतराय नगर क्षेत्र में महिला मोर्चे के साथ घर घर जनसंपर्क अभियान के लिए पहुंची। उन्होंने कहा कि जनआकांक्षाओं पर खरा उतर सके ऐसे जनप्रतिनिधि का चयन समस्याओं के निराकरण का सर्वाेत्तम उपाय है, इस हेतू कमल छाप पर मोहर लगाकर भारतीय जनता पार्टी को विजयी बनावें। छत्तीसगढ़ के बेटियों को इसमें बढ़चढ़ कर इसमें आना होगा। बेटी है तो कल है मतदान ही सही विकल्प है।

You May Also Like