आफताब शिवदासानी और अक्षय कुमार की जोड़ी एक बार फिर धमाल मचाने आ रहे

विक्रम भट्ट की फिल्म ‘आवारा पागल दीवाना’, दीवाने हुए पागल और कमबख़्त इश्क़ जैसी फिल्मों में साथ काम करने वाली जोड़ी एक बार फिर आपके घर में हंसी का तड़का लगाने के लिए आने वाली है. यह जोड़ी एक बार फिर ऑन-स्क्रीन जादू बिखेरने के लिए तैयार है. ये कोई और नहीं आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हैं.

बता दें कि एक्टर आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) ने हाल ही में एक फनी पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्हेंने अहमद खान की वेलकम टू द जंगल में शामिल होने की खबर पर मुहर लगाते हुए अक्षय को धन्यवाद दिया है. एक्टर ने आवारा पागल दीवाना और वेलकम टू द जंगल सेट से अपना और अक्षय का एक कोलाज शेयर किया और साथ ही फिल्म का एक क्लैप शॉट भी पोस्ट किया है.

इस पोस्ट को शेयर करते हुए आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) ने कैप्शन दिया, “पहली तस्वीर 16 साल के ब्रेक पर ली गई (2008 और 2024). जैसा कि आप देख सकते हैं, कुछ भी नहीं बदला है (हंसी के दो इमोजी). इस ‘दीवाना’ का इस ‘पागल’ जंगल में ‘स्वागत’ करने के लिए ‘आवारा’ को धन्यवाद!” इस पर एक फैन ने कमेंट किया, “अरे आवारा पागल दीवाना 2 बना लो यार.” एक यूजर ने उनके कमेंट को कैप्शन दिया, “16 साल बाद आप दोनों को देखकर बहुत अच्छा लगा.” 

अक्षय कुमार-आफताब शिवदासानी कोलैब

आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की एक्शन कॉमेडी आवारा पागल दीवाना में सुनील शेट्टी और परेश रावल भी अहम किरदारों में थे. विक्रम के डायरेक्शन में बनी अक्षय की दीवाने हुए पागल में आफताब ने एक कैमियो किया था. फिल्म में शाहिद कपूर, रिमी सेन, सुनील, परेश, असरानी, जॉनी लीवर, विजय राज नजर आए थे.

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *