जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा ने कांग्रेस नेताओं संग ग्राम धूमा में 4 लाख के सीसी रोड का किया भूमिपूजन.

•गाँव के विकास के लिए हम सभी को मिलकर करना होगा प्रयास :जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा.

बिलासपुर. ग्राम पंचायत धूमा में पूर्व विधायक दीलिप लहरिया,मंडी उपाध्यक्ष संतोष दुबे, जिला पंचायत सभापति ने जनसम्पर्क किया। सभी ने स्थानीय पंचायत के लोगों से भेंट की कार्यक्रम कर संवाद किया और मूलभूत समस्याओं को दूर करने स्थानीय लोगों की मांग पर जिला पंचायत सभापति ने मुहर भी लगाया साथ ही धूमा में स्वीकृत 4 लाख के सीसी रोड का नेताओं ने भूमिपूजन भी किया।आयोजित कार्यक्रम में अंकित गौरहा ने स्थानीय जनता से संवाद किया। गौरहा ने उपस्थित लोगों को राज्य सरकार की उपलब्धियों की जानकारी दी।

गांव गरीब और किसान का विकास कांग्रेस के सरकार में पूर्व विधायक दिलीप लहरिया.

लहरिया ने कहा कि जब से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है। तब से गांव गरीब और किसानों का तेजी से विकास हो रहा है। मूलभूत समस्याओं का तेजी से निराकरण भी हुआ है। इसके साथ ही हम सभी कांग्रेस के जनप्रतिनिधि क्षेत्र के विकास के लिए दृण संकल्पित है।

राज्य सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना ही लक्ष्य – मंडी उपाध्यक्ष संतोष दुबे.

कृषि उपज मंडी मस्तूरी के उपाध्यक्ष संतोष दुबे ने बताया कि राज्य सरकार की योजनाओं को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाना ही हम सभी कांग्रेसजनों का लक्ष्य है और इसके लिए हम सभी प्रयासरत हैं। भारतीय जनता पार्टी की सरकार में कृषि उपज मंडी की राशि का दुरुपयोग किया जाता था आज इस राशि का उपयोग ग्रामीण क्षेत्र के विकास में हो रहा हैं।

एक जनप्रतिनिधि के रूप में अपने जिम्मेदारियां व दायित्व का निर्वहन ही मेरा पहला प्रयास – जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा.

जिला पंचायत के सभापति अंकित गौरहा ने अपने उद्बोधन में बताया कि राज्य निर्माण के बाद पहली बार छत्तीसगढ़ के ग्रामीणों की सरकार बनी है जिसे गांव गरीब और किसानों की हमेशा चिंता रहती है और गाँव के विकास के लिए हम सभी को मिलकर प्रयास करना होगा। सभापति ने संवाद के दौरान ग्रामीणों को बताया कि मूलभूत सुविधाओं का निर्माण जिला पंचायत और राज्य सरकार की प्राथमिक जिम्मेदारियों में आता है। बावजूद इसके पिछले पन्द्रह सालों में भाजपा सरकार ने स्थानीय लोगों की मांग और सुविधायों को ना केवल नजर अंदाज किया है। बल्कि आम जनता के अधिकारों की रक्षा करने में भी लापरवाही की है। सरकार बनने के बाद अब किसी को भी परेशान होने की जरूरत नहीं है।जनता का अधिकार जनता को मिल कर रहेगा।
ग्राम पंचायत के सरपंच मोतीलाल खुटें ने सभी जनप्रतिनिधियों का आभार देते हुए धन्यवाद व्यापित किया।

You May Also Like