राजधानी में युवाओं के नग्न प्रदर्शन के बाद गरमाई सियासत, विधायक ने की बांधी नि:र्शत रिहाई की मांग कहा हमेशा से कांग्रेस ने अनुसूचित वर्ग का किया राजनीतिक उपयोग.

बिलासपुर. मंगलवार को राजधानी में एक समुदाय के युवाओं द्वारा अपनी मांगों को लेकर नग्न प्रदर्शन करने के बाद बीजेपी ने इसे मुद्दा बना लिया है। हालांकि प्रदेश में इस अजीबोगरीब तरह के हुए प्रदर्शन को लेकर काफी चर्चाएं हो रही है वही कांग्रेस सरकार पर आरोप लगा विधानसभा के उप नेता और मस्तूरी विधायक डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी में अपना एक बयान जारी किया है।

विधायक बांधी ने कहा कि.

राजधानी में 200-250 अनूसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति युवाओं द्वारा आरक्षण में गलत नियुक्त का विरोध व इस मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर निर्वस्त्र होकर प्रदर्शन किया। इस मामले में प्रदर्शन करने वाले युवाओं को विधानसभा के पास पुलिस ने हिरासत में लिया फर्जी प्रमाणपत्र से नौकरी करने वालों पर कार्यवाही की मांग को लेकर एससी एसटी वर्ग के युवाओं ने यह प्रदर्शन किया। जिसकी चारों तरफ निंदा हो रही है।

विधायक डॉक्टर बांधी ने भी सड़कों पर इस तरह नग्न प्रदर्शन मामले में कहा कि भूपेश सरकार के कार्यकाल में एससी एसटी वर्ग लगातार उपेक्षित रहा है। कांग्रेस की दोहरी नीति और झूठे वादे ने युवाओं को मजबूर कर दिया कि वह सड़कों पर नग्न होकर के प्रदर्शन करें चुनाव के समय कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में अनुसूचित जाति व जनजाति के लोगों के हितों को संरक्षित करने का वादा किया था साथ ही कहा था कि वह अनुसूचित जाति व जनजाति के लोगों के साथ न्याय करेगी और उनके अधिकारों की भी रक्षा करना उसकी प्राथमिकता में रहेगा परंतु फर्जी जाति प्रमाण पत्र के आधार पर नौकरी देने का विरोध करने पर भूपेश सरकार के द्वारा इन लोगों पर जो कार्यवाही है उससे sc st वर्ग का युवा हताश है। जल्द से जल्द गिरफ्तार युवाओं को बिना शर्त रिहा किया जाना चाहिए।

डॉ बांधी ने कहा कि सरकार को इसे संज्ञान में लेकर कार्यवाही करनी चाहिए ,कांग्रेस की भूपेश बघेल सरकार एससी एसटी वर्ग के लोगों के हितों की रक्षा करने में पूरी तरह असफल हो गई है इसका परिणाम आने वाले समय में कांग्रेस को भुगतना होगा

You May Also Like