एक्टर गुरुचरण सिंह उर्फ रोशन सिंह सोढ़ी पिछले 10 दिनों से लापता,दिल्ली पुलिस उनकी खोज में जुटी रिपोर्ट्स में नया खुलासा

टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) फेम एक्टर गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) उर्फ रोशन सिंह सोढ़ी पिछले 10 दिनों से लापता हैं. दिल्ली पुलिस उनकी खोज में जुटी है, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल पा रहा है. वहीं, अब रिपोर्ट्स में नया खुलासा हुआ है. सीसीटीवी फुटेज को देखकर कयास लग रहा है कि खुद एक्टर ने ही अपनी लापता होने की साजिश रची हो.

बता दें कि एक्टर गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) उर्फ रोशन सिंह सोढ़ी एक रिक्शा से दूसरे रिक्शा में बैठते नजर आ रहे हैं. यही कारण है कि लोगों को लग रहा है कि शायद एक्टर ने खुद ही अपनी लापता होने की साजिश रची. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने बताया है कि गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) ने अपना फोन पालम इलाके में ही छोड़ दिया है. जिससे उनका पता लगाना मुश्किल हो रहा है.

सीसीटीवी फुटेज में दिखा अटपटा मोमेंट

पुलिस के हवाले से मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि सीसीटीवी फुटेज में अटापटा मोमेंट देखने के लिए मिला है. फुटेज में दिख रहा है कि गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) एक ई-रिक्शा सो दूसरे ई-रिक्शा में बैठते दिख रहे हैं. वीडियो को देखने के बाद लग रहा है कि उन्होंने खुद ही सब कुछ प्लान किया हो और दिल्ली से बाहर चले गए हों. 

22 अप्रैल से लापता हैं एक्टर

बता दें कि एक्टर गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) 22 अप्रैल से लापता हैं. 22 अप्रैल को उन्हें आखिरी बार देखा गया था. लापता होने के चार दिन बाद उनके पिता शिकायत दर्ज कराई गई थी. बताया जा रहा है कि उनकी शादी होने वाली थी और वो आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे. फ्लाइट को पकड़ने 22 अप्रैल को वो निकले लेकिन ना तो मुंबई पहुंचे और ना ही पापा के घर दिल्ली लौटे. बताया जा रहा है कि वो मानसिक रूप से स्थिर हैं और परिवार उनकी तलाश कर रहा है.

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *