कंपनी ने 7,000mAh की दमदार बैटरी और Android 14 वाला डिवाइस लॉन्च किया

अपने टच स्मार्टफोन के लिए लोकप्रिय ब्रांड HTC ने एक बार फिर से मार्केट में वापसी की है. कंपनी ने 7,000mAh की दमदार बैटरी और Android 14 वाला डिवाइस लॉन्च किया है. एचटीसी ने इससे पहले फरवरी में आयोजित मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2024 में हिस्सा लिया था. मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में कंपनी ने अपने वर्चुअल रियलिटी हार्डवेयर इकोसिस्टम (VIVE) पेश की थी. कंपनी के VIVE का इकोसिस्टम प्रीमियम VR हार्डवेयर, सॉफ्टवेयर और कॉन्टेंट पर आधारित है. अब HTC ने अपने नए टैबलेट HTC A101 Plus Edition को लॉन्च किया है. आइए जानते हैं इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशंस के बारे में.

HTC A101 Plus की कीमत
HTC A101 Plus Edition को कंपनी ने रूस में लॉन्च (via) किया है. टैबलेट की कीमत RUB 15,990 (लगभग 14,000 रुपये) बताई गई है. इसे ग्रे और सिल्वर कलर में लॉन्च किया गया है. अन्य मार्केट्स में यह टैबलेट कब लॉन्च होगा इसकी जानकारी अभी तक उपलब्ध नहीं है.

HTC A101+ के फीचर्स
एचटीसी का यह टैबलेट 10.95 इंच की WUXGA IPS डिस्प्ले के साथ आता है. इस टैबलेट का डिस्प्ले रेजलूशन 1920 x 1200 पिक्सल है. यह टैबलेट Unisoc T606 ऑक्टाकोर प्रोसेसर पर काम करता है. इस टैबलेट में 8GB RAM और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. टैबलेट की इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है. यह टैबलेट लेटेस्ट Android 14 पर काम करता है. इस टैबलेट में रियर साइड में दो कैमरा दिए गए हैं. रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल का है। फ्रंट में भी यह कैमरा कैरी करता है जो कि 8 मेगापिक्सल का लेंस है। साउंड के लिए इसमें क्वाड स्पीकर मौजूद हैं.

इस टैबलेट में 7,000mAh की बैटरी दी गई है, जिसे चार्ज करने के लिए 10W USB Type C चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है. इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0, डुअल नैनो सिम कार्ड, डुअल बैंड Wi-Fi सपोर्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं. साथ ही, यह क्वॉड स्पीकर्स, फेस अनलॉक जैसे फीचर्स को भी सपोर्ट करता है.

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *