स्वतंत्रता दिवस पर बीजेपी नेता सूर्या ने डीएवी पब्लिक स्कूल में किया ध्वजारोहण.

बिलासपुर. मंगलवार को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर मस्तूरी विधानसभा क्रमांक 32 के डीएवी पब्लिक स्कूल वेद परसदा में भाजपा नेता चंद्रप्रकाश सूर्या अनुसूचित जाति मोर्चा जिला अध्यक्ष ने ध्वजारोहण किया। कार्यक्रम की शुरुआत में उन्होंने सबसे पहले भारत माता की छाया चित्र पर दीप प्रज्वलित किया, जिसके बाद राष्ट्रीय ध्वज फहरा राष्ट्रगीत का गान किया गया। इस मौके पर छोटे-छोटे ननिहाल बच्चों,के अलावा ,प्रतिभागियों ने कार्यक्रम में प्रस्तुति दी।

हम सब खुशनसीब हैं, कि स्वतंत्र भारत में जन्म हुआ. सूर्या.

इस अवसर पर भाजपा नेता चंद्रप्रकाश सूर्या ने सभी को संबोधित करते हुए कहा कि आजादी का अर्थ उनसे पूछिए जिन्होंने गुलामी की हो हम खुशनसीब हैं, कि स्वतंत्र भारत में जन्म लिया, यूं तो आजादी कि लौ 1857 में जल उठी थी। लेकिन मशाल बंद कर 1947 में आजादी मिली। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपना है कि देश विश्व शिखर पर पहुंचे आज हम भारत को विश्व शिखर पर देखना चाहते हैं उसके लिए हम सबको ईमानदारी से काम करना होगा चाहे वह राजनेता हो, चौक में खड़ा होने वाला ट्रैफिक का सिपाही हो, शिक्षक हो शासन प्रशासन में बैठे हुए जिम्मेदार अधिकारी हो, सबको अपनी जिम्मेदारी समझनी होगी। बड़ी-बड़ी बातों से नहीं छोटे-छोटे प्रयास करना होगा।

कार्यक्रम में मस्तूरी मंडल के महामंत्री पवन श्रीवास, ग्राम पंचायत परसदा के सरपंच कांति कुमार साहू ,प्रमोद अवस्थी, पुत्तन दुबे, डीएवी पब्लिक स्कूल के प्राचार्य, कार्यक्रम प्रभारी विशाल मिश्रा, स्कूल के समस्त स्टाफ एवं बड़ी संख्या में पालक गण एवं प्यारे बच्चे शामिल हुए।

You May Also Like