भाजपा के पक्ष में धुंआधार प्रचार में जुटे विजय आदित्य सिँह जूदेव,

भाजपा के पक्ष में एकतरफा माहौल :- विजय आदित्य सिँह जूदेव

जशपुर :- लोकसभा चुनाव का अंतिम दौर चल रहा है ऐसे में अपने प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार में जोरशोर से जुटे है ऐसे में जशपुर राजपरिवार के सदस्य विजय आदित्य सिंह जूदेव भी धुंआधार प्रचार कर रहे है इसी क्रम में उन्होंने आज रायगढ़ लोक सभा अंतर्गत जाशपुर विधानसभा के पाठ क्षेत्र के सक्तिकेंद्र दनगिरी, सुलेसा, मुढ़ी में सघन जनसम्पर्क किया वहाँ आयोजित मह्तारी वदन कार्यकर्म में शामिल हुए और जनसभा को सम्बोधित किया एवं आगामी लोकसभा की तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों से पार्टी की रणनीतियों पर चर्चा कर भाजपा लोकसभा प्रत्याशी राधेश्याम राठिया को भारी मतों से जीताने का संकल्प दिलाया.

राजकुमार विजय आदित्य सिँह जूदेव ने कहा कि जशपुर राजपरिवार का नाता आपसे पीढ़ियों से है हम इस रिश्ते को निभा रहे है हमारा और आपका संबंध एक परिवार का है. उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र को हम सबके नेता स्व दिलीप सिँह जूदेव ने बनाया है और धीरे धीरे हमारा क्षेत्र संवर रहा है उन्होंने अपनी कर्म भूमि में हिंदुत्व का झंडा बुलंद किया और धर्मान्तरण के विरुद्ध अलख जगा कर इस क्षेत्र को बचाने का काम किया तब आज यह स्थिति है कि हम इतने सुरक्षित रूप से घूम रहे है रह रहे है आज हम सबकी जिम्मेदारी है स्व जूदेव के सपनों को साकार करें.

विजय आदित्य सिँह जूदेव ने आगे कहा कि आज हमारे मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय है जो प्रदेश में सभी 11 लोकसभा सीट को जीताने का काम कर रहे और मोदी जी के 400 सीट लाने का काम कर रहे है वैसे ही हम सभी की जिम्मेदारी है की अपना एक एक वोट कमल छाप में दबा कर भाजपा को जीताने का काम करें. उन्होंने जनसभा में
मोदी की गारंटी और विकसित भारत के संकल्प के विषय पर चर्चा हुई । हमारी माताओं बहनों को महतारी वन्दन योजना का लाभ मिल रहा है यह सुन कर आनंद की प्राप्ति हुई ।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *