शहर में सरेराह मारपीट मामला: पूर्व विधायक पांडेय ने कसा तंज पूछा कहा है बिलासपुर को गुंडा राज मुक्त कराने वाले सुशासन बाबू अमर अग्रवाल इधर चार पुलिस की हिरासत में.

बिलासपुर. बीते शुक्रवार की शाम शिव टॉकीज चौक के आसपास दो पक्षों में हुई जमकर भिड़ंत की घटना का वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस के पूर्व विधायक शैलेश पांडेय ने विपक्ष की भूमिका अपनाते हुए शहर की कानून व्यवस्था पर सवाल उठा तंज कसा है कि आखिर 15 दिनों में अपराध मुक्त शहर बनाने का बयान देने वाले सत्ताधारी नगर विधायक अमर अग्रवाल कहा है और उन्होंने इस मामले में चुप्पी क्यों साधे हुई है।

पूर्व विधायक पांडेय ने कसा तंज.

15 दिनों में अपराध मुक्त बनाने वाले ‘सुशासन बाबू’ ने आते ही जनता का भरोसा तोड़ दिया है.

अमर अग्रवाल मंत्री नहीं बनाए जाने पर अवसादग्रस्त हो गए हैं.

महिलाओं से लूटमारी, चाकूबाजी और खुलेआम गुंडागर्दी से बिलासपुर की जनता परेशान.

कांग्रेस के पूर्व विधायक शैलेश पांडेय ने आगे कहा कि प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बने 20 दिन पूरे हो चुके हैं बड़ी मुश्किल से तो मंत्री मण्डल बनाया गया,वहीं बिलासपुर विधानसभा चुनाव के दौरान अपराधिक घटनाओं पर 15 दिनों में बिलासपुर को अपराध मुक्त बनाने जैसी मनगढ़ंत बयानबाजी करने वाले विधायक अमर अग्रवाल इन दिनों छुपे छुपे नजर आ रहे हैं। बिलासपुर शहर में बढ़ते अपराध चाकू बाजी लूटपाट के मामले में चुप्पी साधे हुए हैं।

दिनदहाड़े शिव टॉकीज चौक पर बड़ी संख्या में युवकों के गुट में खुले आम मारपीट कर बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। जिसमें अभी तक किसी भी प्रकार की पुलिस कार्यवाही नहीं की गई है।

वही दूसरी ओर दिल्ली गैंग के आरोपी कई दिनों से लगातार बिलासपुर में महिलाओं एवं बुजुर्गों से लूटपाट कर रहे थे बिलासपुर के थानो में अपराध पंजीकृत है बिलासपुर की जनता डरी हुईं है लेकिन विधायक को कोई फ़र्क़ नहीं पड़ रहा है।

एक पक्ष के चार हिरासत में.

घटना का वीडियो वायरल होते ही कोतवाली पुलिस के कान खड़े हो गए, सकते में आई पुलिस ने आननफानन में चार को हिरासत में लिया है। इस मामले को लेकर कोतवाली टीआई उत्तम साहू ने ‘OMG NEWS’ को बताया कि घटना शुक्रवार के शाम की है, बच्चों के विवाद में दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए थे। मारपीट के कुछ देर बाद दोनों पक्ष थाने आए थे और आपसी समझौता भी कर लिया था लेकिन देर रात सोशल मीडिया में मारपीट की घटना का वीडियो वायरल होते ही दोनो गुटो के युवकों की तलाश शुरू की गई और एक पक्ष के चार को हिरासत में लिया गया है बाकियों की खोजबीन जारी है।

You May Also Like