हाहाकार के बीच आप पार्टी नेता डॉ कराड़े किया आरोपों का बाजार गर्म कही मौके पर चौका मार चेहरा चमकाने की कोशिश तो नही. देखिए विडियो.

बिलासपुर. शनिवार की सुबह अचानक भरभरा के गिरी तीन मंजिला इमारत की घटना का में सारी लापरवाही का दोष निगम अमले पर मढ़ा जा रहा है तो वही घटना के चंद घंटे बाद अपनी राजनीति चमकाने का दौर शुरू हो गया है। अब आम आदमी पार्टी की प्रदेश संयुक्त सचिव उज्वला कराड़े ने इस मुद्दे को राजनीति रंग देकर आग में घी डालने की तर्ज पर कांग्रेस राज की आपनी खींचतान की तरफ घुमा रही है इधर दोपहर को आम आदमी पार्टी ने इस मसले को लेकर प्रेस कांफ्रेंस का मूड बनाया है।

मंगला चौक स्थित श्रीराम मेडिकल स्टोर का तीन मंजिला बिल्डिंग गिरने का मामला अब सियासी रंग ले रहा है। शहर में आकस्मिक हुई घटनाओं में मौके की तलाश में जिला प्रशासन को कम और राजनीतिक रोटी सेकने कांग्रेस सरकार और उनके सहयोगियों को निशाने पर लेकर अपना चेहरा चमकाया जा रहा है। अब आप पार्टी की नेता उज्वला कराड़े का इस घटना के चंद घंटे के बाद एक बयान सामने आया है।

डॉक्टर कराड़े ने कहा कि.

आम आदमी पार्टी की प्रदेश संयुक्त सचिव उज्वला कराड़े का आरोप है कि नेतृत्व विहीनता और कांग्रेस की आपसी खींचतान का नतीजा बिलासपुर की जनता को भुगतना पड़ रहा है। मानसून में ठीक ऐसा नजारा बिलासपुर में देखने को मिल रहा है। जहां शहर में हर तरफ नाली निर्माण का कार्य चल रहा है जो चुनावी वर्ष की तैयारी और नगर निगम के लापरवाही को दर्शाता है।

शनिवार को ऐसा ही वाक्या बिलासपुर में देखने को मिला जिसने निगम और शहर के नेतृत्व पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया
मंगला चौक पर विगत दिनों से सड़क पर नगर निगम द्वारा नाली निर्माण का कार्य चल रहा है वही चौक पे कॉर्नर में श्रीराम मेडिकल स्टोर का तीन मंजिला बिल्डिंग आज सुबह देखते ही देखते ध्वस्त हो गई। इस बिल्डिंग की नींव के पास महीनों से नाली निर्माण कार्य किया जा रहा था। जिसके चलते पूरी बिल्डिंग भरभरा कर गिर गई। मगर बिल्डिंग का निरीक्षण करने विधायक नही पहुंचे और ना कोई जवाबदार अधिकारी।

पूरे मामले में आम आदमी पार्टी की प्रदेश संयुक्त सचिव उज्वला कराड़े ने फिर एक बार निगम प्रशासन और बिलासपुर की नेतृत्व क्षमता पर सवाल खड़े कर दिए और कहा कि शहर के नेताओं की अनदेखी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बारिश में भी दिखावे का कार्य जारी है यही कारण है शहर में इस तरह की घटनाएं हो रही हैं। हाल ही में बुधवारी में हुई घटना कि अभी बुझ नहीं पाई और फिर एक बड़ी घटना शहर में घटित हो गई। डॉ उज्वला कराड़े ने पीड़ित व्यापारियों के लिए उचित मुआवजे की मांग की है।

You May Also Like