विरोध के बाद मैजिशियन सुहानी शाह की छत्तीसगढ़ में नो एंट्री, आखिर क्यों हुआ ऐसा,जानिए.

भिलाई. देश के हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगने के बाद फेमस मैजिशियन सुहानी शाह का प्रोग्राम आखिरकार रद्द हो गया। विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल और भाजयुमो के विरोध के बाद आयोजन समिति ने प्रोगाम रद्द करने का फैसला किया है।

मिली जानकारी के अनुसार फेमस मैजिशियन और माइंड रीडिंग एंड मोटिवेशनल स्पीकर सुहानी शाह का 11 जुलाई को भिलाई में होने वाला कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है। मैजिशियन सुहानी डॉ. संतोष राय इंस्टीट्यूट के बुलावे पर एक मोटीवेशनल प्रोग्राम में आने वाली थीं।

डॉ. संतोष राय ने मीडिया से कहा कि उन्होंने खुद सुहानी शाह को फोन कर बताया कि उनके कार्यक्रम का विरोध हो रहा है, इसलिए वो इस कार्यक्रम को रद्द कर दें इधर भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति सदस्य प्रशम दत्ता ने बताया कि सुहानी शाह वहीं महिला हैं, जिन्होंने बागेश्वर धाम महराज पं. धीरेंद्र शास्त्री के दिव्य दरबार का मजाक उड़ाते हुए उसे झूठा बताया था। ऐसा करके उन्होंने हिंदू भावनाओं को आहत किया है। इसी वजह से विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल और भाजयुमो के द्वारा उनके कार्यक्रम का विरोध किया। उन्होंने इस कार्यक्रम को रद्द करने के लिए कलेक्टर और दुर्ग एसपी को भी ज्ञापन सौंपा था। प्रशम ने कहा कि इस कार्यक्रम को रद्द करके डॉ. संतोष राय सर ने हिंदुओं की भावनाओं का सम्मान किया है।

You May Also Like