‘OMG’ चुनावी समर में कांग्रेस को डूबती छोड़ संगठन सुप्रीमो और विधायक बर्थडे मना रहे गोवा में.

बिलासपुर. इस बार के लोकसभा चुनाव में जहा एक तरफ भारतीय जनता पार्टी 400 पार का नारा लगा आश्वस्त मुद्रा में है तो वही दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी अपना अस्तित्व बचाने जूझती नजर आ रही है। बिलासपुर जिले की बात करें तो यहां कांग्रेस पार्टी को पिछले विधान सभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद दो ही विधायको से संतुष्टि करना पड़ा है और एक विधायक है जो राज्य का सेकेंड फेस का चुनाव प्रचार प्रसार के निपटते ही बिलासपुर लोकसभा सीट की टेंशन से दूर अपना बर्थ डे इंजॉय करने परिवार संग गोवा रवाना हो गए है। जिन्हें पूर्व मुख्यमंत्री का दाहिना हाथ समझता जाता है और इनसे लोकसभा चुनाव में दमदारी से कांग्रेस पार्टी की सीट बढ़ाने की उम्मीद मानी जा रही है।

मालूम हो कि छत्तीसगढ़ राज्य मे 7 मई को लोकसभा चुनाव का तीसरा और अंतिम चरण है। महज 10 दिन ही बचे हैं और जिले में मात्र दो कांग्रेस के विधायको में से एक जन्मदिन की खुशियां मानने गोवा के लिए उड़ गए है। राज्य में पिछले विधानसभा में कांग्रेस की भूपेश सरकार को मिली करारी शिकस्त के बाद ऐसे कयास लगाया जा रहा था कि पूर्व मुख्यमंत्री के खास और पार्टी की चर्चित सीट से आखिरकार चुने गए चश्मिश विधायक लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार को जीत दिलाने जमकर चुनावी मैदान में डटे रहेंगे क्योंकि कांग्रेस संगठन में भी इनके पवार की चर्चा आम और खास है।

लेकिन इस चुनावी टेंशन से दूर विधायक के अपने परिवार के साथ गोवा जाने की खबर है। लोकसभा चुनाव का सेकेंड पार्ट ने कवर्धा का चुनाव प्रचार प्रसार थमते ही कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार देवेंद्र यादव के जीत की अटल गाथा रचने की रणनीति से दूर विधायक अपने जन्मदिन का जश्न मनाने निकल लिए, माना जाता है कि संगठन में अपनी अच्छी पैठ है और माल – मसाले से पोट विधायक का गोवा टूर किसी को भा तो नही रहा मगर खुल कर कोई कुछ बोल भी नहीं पा रहा है।

सोशल मीडिया भी एक गवाह.

सोशल मीडिया के इस दौर में आजकल अपने नेता के साथ फोटो पोस्ट करना आम बात हो गई है और भी जब उनके आंका का बर्थ डे हो तो फिर बात ही दूसरी है। लोकसभा चुनाव में वोटिंग की चंद दिनों की ही बस दूरी बची है और कांग्रेस पार्टी की दमदारी से अटल जीत करवाना छोड़ विधायक के गोवा जाने से सोशल मीडिया के कई एकाउंट ताजा तरीन फोटोस से खाली नजर आए, विधायक के चेले चपाटियो को पुरानी फोटो पोस्ट कर मायूस होना पड़ा, लेकिन विधायक बनने के बाद इस जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर नया कुछ भी नही था।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *