वीडियो- बस्तर में बीजेपी नेता की लाश मिलने से मचा हड़कंप,पूर्व विधायक लगा रहे हत्या का आरोप, आईजी ने कहा बारीकी से होगी जांच.

जगदलपुर. सोमवार की तड़के नेशनल हाइवे पर एक पुलिया के नीचे भाजपा जिला मंत्री बुधराम करतम की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। घटनास्थल के पास और आधा किलोमीटर दूर मृतक का अलग अलग जूता मिलने और सिर,नाक और चेहरे पर गंभीर चोट के निशान मिलने से हत्या की आशंका जताई जा रही है। इधर घटना की खबर लगते ही पुलिस के आला अफसर मौके पर डटे हुए है।

मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी जिला मंत्री बुधराम करतम की गीदम-जगदलपुर रोड़ पर एक पुल के नीचे सुबह करीब चार बजे लाश मिली है। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो मृतक के चेहरे, सिर और नाक में गंभीर चोट के निशान है जैसे कि किसी ने डंडे या रॉड से हमला किया हो वही एक जूता शव के पास तो दूसरा आधा किलोमीटर दूर मिलने से बीजेपी के नेता व कार्यकर्ताओं का शक बुधराम की हत्या कर लाश पुल के नीचे फेंकने पर ज्यादा बल दे रहा है।

(लच्छू राम कश्यप,पूर्व विधायक बीजेपी)

बीजेपी नेताओ का आरोप है कि जिला मंत्री बुधराम करतम के शव के करीब कांच के टुकड़ों को तोड़ कर फेंक पूरा मामला एक्सीडेंट में तब्दील करने की कोशिश की गई है। घटना की गंभीरता को देखते हुए जिले के आला पुलिस अफसर सभी पहलुओं पर नजर बना फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर जांच के लिए बुला कुछ ही देर पहले शव पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया गया है।

हर पॉइंट्स पर होगी इन्वेस्टिगेशन- आईजी.

इस घटना को लेकर बस्तर डीआईजी- एसएसपी जितेंद्र मीणा ने अपना मोबाइल रिसीव करना मुनासिब नहीं समझा तो वही आईजी पी सुंदरराज ने ‘OMG NEWS’ को बताया कि सोमवार को बुधराम करतम सरपंच किलेपाल सुबह टहलने निकले थे। मेन रोड पर पुल के नीचे उनका शव मिलने की सूचना पर पुलिस एवम फॉरेंसिक टीम द्वारा मौके पर पहुंच कर बारीकी से साक्ष्य संकलित कर जांच की जा रही है, एक्सीडेंट हो या मर्डर हर पॉइंट पर इन्वेस्टिगेशन की जाएगी। थाना कोड़ेनार में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी गई है। घटनास्थल का मुआयना वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों द्वारा भी किया जा रहा है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *