सालों बाद करिश्मा कपूर ने दी दिल ले गई ले गई गाने पर जबरदस्त परफॉर्मेंस, माधुरी और सुनील ने की काफी तारीफ

डांस दीवाने का अपकमिंग एपिसोड काफी जबरदस्त होने वाला है. इस हफ्ते करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) बतौर गेस्ट शो में नजर आने वाली हैं. वहीं कंटेस्टेंट के साथ उन्हें परफॉर्म करते हुए भी देखा जाएगा. इसी बीच करिश्मा कपूर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह फिल्म दिल तो पागल है के दिल ले गई ले गई गाने पर जबरदस्त परफॉर्मेंस देती हुई नजर आ रही हैं. वहीं माधुरी दीक्षित औऱ सुनील शेट्टी ही नहीं फैंस भी तारीफें करते हुए दिख रहे हैं.

बता दें कि यह वीडियो कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. क्लिप में करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) मुझको हुई ना खबर गाने पर डांस करती हुई भी नजर आ रही हैं, जिसके बाद सुनील शेट्टी और माधुरी दीक्षित भी तारीफ कर रहे हैं.

प्रोमो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, अपने धमाकेदार मूव्स से लोगों के दिलों को घायल करने, आ रही हैं करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) वीकेंड पर तड़का लगाने. देखें डांस दीवाने. प्रोमो को देखते ही कमेंट में हार्ट इमोजी की बहार आ गई है. एक यूजर ने लिखा, दिल तो पागल है वाइब, दूसरे यूजर ने लिखा, दोनों को डांस करते हुए देखना चाहते हैं. तीसरे यूजर ने लिखा, कितनी खूबसूरत है यार. चौथे यूजर ने लिखा, माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर बेस्ट डान्सिंग क्वीन. 

वर्कफ्रंट की बात करें, तो हाल ही में करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) को नेटफ्लिक्स मूवी मर्डर मुबारक में देखा गया था, जिसके चलते वह काफी चर्चा में रही थीं. वहीं एक शो में उन्होंने अपने नाम का सही उच्चारण भी बताया था, जिसके बारे में जानकर फैंस भी हैरान रह गए थे.

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *