बड़ी कार्रवाई- एसपी सिंह के टीम की जिले में अब तक की सब से बड़ी लिकर रेड,सरायपाली पुलिस – सायबर सेल ने दस लाख की अवैध शराब पकड़ा,तीन गिरफ्तार.

महासमुंद. जिले में आबकारी विभाग की नाक के नीचे छत्तीसगढ़ शासन का लेबल लगा अंग्रेजी शराब के जखीरे को पुलिस कप्तान की टीम ने पकड़ा है। सरायपाली पुलिस ने सायबर सेल के साथ मिलकर में जिले में अब तक कि बड़ी रेड कर भारी मात्रा में दस लाख रुपए की गोवा स्पेशल विस्की को डंप करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

सरायपाली टीआई आशीष वासनिक ने बताया कि पड़ोसी राज्य ओडिशा से सटे होने के कारण आसपास किसी भी तरह के अवैध कारोबार पर अंकुश लगाने आईजी आरिफ शेख हुसैन और एसपी धर्मेंद्र सिंह के द्वारा लगातार निर्देशित किया जाता है। पिछले कुछ दिनों से सूचना मिल रही थी कि कुछ तस्कर छत्तीसगढ राज्य निर्मित अवैध शराब को महासमुंद में लाकर खपाने वाले है। जिसके बाद एसपी के निर्देश पर सरायपाली पुलिस व सायबर सेल की टीम ने अवैध शराब के तस्करों को ट्रेस किया तो पता चला कि,गौटिया ढ़ाबे का मालिक अजीत पटेल व अमित पटेल द्वारा अपने ढ़ाबे में बेचने के लिए ग्राम कुटेला लाल चंद मांझी के मकान में कमरा लेकर अवैध रूप से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब डंप कर रखा है वही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर मकान तलाशी ली तो घर के एक कमरे मे सफेद रंग के कार्टून से भरी अंग्रेजी शराब पुलिस टीम के हाथ लगी।

छत्तीसगढ़ राज्य प्रिंटेड.

पुलिस टीम को कमरे से कुल 170 पीस कार्टून छत्तीसगढ़ राज्य निर्मित अंग्रेजी गोवा स्पेशल विस्की शराब का जखीरा मिला आश्चर्य की बात है कि सरायपाली पुलिस व सायबर सेल की टीम ने जिले में अवैध शराब को लेकर इतनी बडी रेड कार्रवाई को अंजाम दिया और आबकारी विभाग को भनक तक नही लगी,इधर पुलिस ने युवकों से उक्त शराब रखने के संबंध में वैध दस्तावेज प्रस्तुत करने को कहा लेकिन कोई कागजात नही होना बताया। पूछताछ में आरोपी लालचंद माझी ने बताया कि उक्त शराब को गोटिया ढाबा के संचालक अजीत पटेल व अमित पटेल ने दो हजार के रेंट पर लिया था।

पुलिस द्वारा जप्त सामान.

पुलिस टीम ने आरोपियों से 170 कार्टून,जिसमें हर कार्टून में रखी 48 नग अंग्रेजी गोवा विस्की शराब, 180 एम. एल. 1500 लीटर शराब जिसकी कीमत लगभग दस लाख रुपए आंकी गई है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *