पौंसरा में आठ लाख की लागत से बनेगी नाली,जिप सभापति गौरहा ने किया भूमिपूजन.

बिलासपुर.पौंसरा में जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा ने आठ लाख की लागत से नाली निर्माण के लिए भूमि पूजन किया। भूमि पूजन के दौरान निर्माण एजेंसी के अधिकारियों के अलावा स्थानीय गणमान्य समेत क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि भी विशेष रूप से उपस्थित थे।

सरकार के प्रयास से मांग हुई पूरी-गौरहा.

अंकित गौरहा ने बताया पानी निकासी और नाली निर्माण को लेकर जनता की बहुत पुरानी मांग थी। भूपेश सरकार के प्रयास से जनता की मांग को पूरा किया गया है। नाली निर्माण के बाद स्थानीय लोगों के पानी निस्तारी की समस्या हमेशा के लिए खत्म हो जाएगी।
सभापति गौरहा ने पौंसरा में स्थानीय लोगों की लगातार मांग के मद्देनजर नाली निर्माण को लेकर भूमि पूजन किया। उन्होंने नारियल फोड़ने के बाद निर्माण कार्य में पहला फावड़ा भी चलाया। उन्होंने कहा कि आठ लाख की लागत से नाली का निर्माण किया जाएगा। इस दौरान अधिकारियों को नाली निर्माण कार्य समय और गुणवत्ता के साथ करने का निर्देश भी दिया।

सभापति ने कहा कि बरसात के समय में जनता को पानी निस्तारी को लेकर समस्या का सामना करना पड़ता था। इन्ही तमाम बातों को लेकर शासन ने नाली निर्माण के लिए आठ लाख रूपयो का एलान किया। आज भूमि पूजन के साथ नाली निर्माण का कार्य शुरू हो गया है। उन्होने कहा कि जनता की मांग को शासन ने हमेशा गंभीरता से लिया है। क्योंकि भूपेश सरकार के हमेशा मानना है कि जनता की खुशी में ही सरकार की खुशी है।

You May Also Like