वीडियो- शहर के बुधवारी बाजार में लगी भयानक आग, एक एक कर कई दुकानें हुए स्वाहा, आगजनी पर काबू पाने मशक्कत जारी.

बिलासपुर. शहर के रेलवे परीक्षेत्र के बुधवारी बाजार से एक बड़ी खबर आ रही, यहां स्थित सब्जी बाजार की गुमटीओ से होते हुए भयंकर आग लग गई है आग की लपटें इतनी तेज है कि इसमें कई दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया है।

फिलहाल आग कब और कैसे लगी यह स्पष्ट नहीं हुआ है वही मौके पर जिला व पुलिस प्रशासन के साथ फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं।

बुधवारी बाजार स्थित सब्जी मार्केट में भयंकर आग लग गई है। आगजनी की घटना तड़के बताई जा रही है सब्जी मार्केट की गुमटीओ से होते हुए आग बुधवारी बाजार की

अन्य दुकानों तक पहुंच गई है। जिनकी संख्या करीब 20 के आसपास बताई जा रही है वही इस आगजनी की घटना में लाखों रुपए के नुकसान की आशंका जताई जा रही है।

दुकानों में आग लगने की सूचना पाकर बुधवारी बाजार के व्यापारी और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां वहां पहुंच चुकी है। लेकिन इन सबके बावजूद आग इतनी भयंकर है की इसकी चपेट में आकर कई दुकानें राख हो गई हैं।

‘ OMG NEWS’ के द्वारा खबर लिखे जाने तक कुछ दुकानों पर काफी हद तक आग पर काबू पा लिया गया था और आगे की मशक्कत जारी थी वही आगजनी की घटना कब और कैसे हुई यह क्लियर नहीं हुआ था।

You May Also Like