OMG- शहर की पुलिसिंग को चिढ़ाते बीच चौराहे युवक की बल्ले से छक्के-चौके की तरह जमकर पिटाई, वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस.

बिलासपुर. शहर की फिजा में लगता है सोशल मीडिया के जमाने मे मारपीट का वीडियो वायरल होने की बाढ़ सी आ गई है। पुलिसिंग को चिढ़ाते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक दूसरे को बल्ले से बेदर्दी से पीट रहा है। करीब 29 सेकेंड के इस वीडियो में घटना के दौरान एक युवती भी नजर आ रही है पूरी घटना सरकण्डा थाना क्षेत्र की बताई जा रही है(संसोधित- घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र की है) इधर वीडियो वायरल होने से फैली सनसनी और पुलिसिंग पर उठते सवाल के बाद सीएसपी कोतवाली के निर्देश पर सरकण्डा पुलिस ने (संसोधित- एक दूसरे मामले में) घटनास्थल की खोजबीन के बाद एफआईआर दर्ज करने में भीड़ गई है।

(‘OMG NEWS NETWORK’ के पास इस घटना का पूरा वीडियो है,लेकिन सोशल मीडिया की कुछ गाइडलाइंस के कारण वीडियो नही खबर में नही दिखाया जा रहा है)

शहर की पुलिसिंग को चिढ़ाते हुए मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर तैर रहा है। जिसमें बल्ले के दम पर गुंडागर्दी करते एक युवक सरकण्डा थाना क्षेत्र में दूसरे युवक को बेदर्दी से पिटता दिख रहा है।

(संसोधित-घटना शनिवार रात की बताई जा रही है जो वीडियो के अनुसार सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मगरपारा चौक की लग रही है)।

पूरे वीडियो में युवक की पिटाई देखते एक युवती भी नजर आ रही है जो बीच चौराहे पर पिटाई का सिलसिला चल रहा है। पिटाई करता युवक कौन और कहां का है और किस वजह से वह युवक की पिटाई कर यह भी क्लियर नहीं हो पाया है। वही मार खाता युवक सकरी थाना क्षेत्र का आदतन अपराधी बताया जा रहा है। वीडियो बीती रात का है। सरेराह देर रात बल्ले से युवक की पिटाई करने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के भी कान खड़े हो गए। आनन-फानन में सीएसपी कोतवाली स्नेहिल साहू के निर्देश पर सरकंडा पुलिस एक्टिव हुई और इस घटना से जुड़े एक युवक को हिरासत में लिया है।

वही सरकण्डा थाने एसआई श्री सिन्हा ने ‘OMG NEWS’ से कहा कि अभी कुछ भी स्थिति स्पष्ट नही हुई है एक युवक को हिरासत में लेने के बाद उससे पूछताछ की जा रही है वही इस मामले में एफआईआर दर्ज करने का निर्देश मिला है।

पहले समझौता फिर एफ़आईआर.

‘OMG NEWS’ को मिली जानकारी के अनुसार घटना बीती रात सरकंडा थाना क्षेत्र की है पिटाई खाने के बाद पीड़ित का बल्ले से पीटने वाले युवक से समझौता हो गया था। लेकिन गुरुवार की सुबह पीड़ित युवक वीडियो लेकर थाने पहुंचा और अपनी व्यथा बयां कर आरोपियों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करने की गुहार लगाई।

तहकीकात के बाद सामने आई सच्चाई.

दरसअल बल्ले के दम पर युवक की पिटाई करने वाला वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी एक बार के लिए हड़बड़ा गई थी। सीएसपी कोतवाली श्रीमती साहू इस वीडियो की तहकीकात की,जिसके बाद पता चला कि उक्त वीडियो सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मगरपारा चौक में शनिवार की देर रात का है वही सिविल लाइन थाने में इस घटना के संबंध में कोई पीड़ित शिकायत लेकर नही आया है। सरकण्डा थाना में एक दूसरी के मारपीट की एफआईआर दर्ज की जा रही है।

You May Also Like