वीडियो- सिम्स से कैसे उड़ा ले गई अज्ञात महिला मासूम को,हर हरकत में पुलिस की नजर, दो अलग डिजिट की एक्टिवा बनी उलझन बस एक मोबाइल नंबर यही पहुचा सकता है, हमजान तक..

बिलासपुर. बीते दिन सिम्स से मासूम हमजान के चोरी होने के मामले में पुलिस से घटना के बाद से दिन रात एक कर दिया है। घटना के बाद सिम्स में लगे सीसीटीवी कैमरे से अधसूलझे कैमरे की फुटेज के आधार पर बच्चे की तलाश जुटी रही,पुलिस के पास फुटेज के अलावा एक मोबाइल नम्बर ही है जो पुलिस को बच्चे तक पहुचा सकता है। वही दोनों में ही माथापच्ची कर पुलिस करीब करीब बच्चे को चुराने वालो तक पहुंचने में कामयाब हो गई है। फिलहाल पुलिस इस मामले से जुड़े कुछ संदिग्धों को ट्रेस करने में लगी है जिनके तार एमपी से जुड़े है।

(👆पीले रंग का नकाब पहने अंदर जाती अज्ञात महिला व बच्चे के साथ उसकी माँ )

गुरुवार की दोपहर सिम्स से एक बच्चा जिसका नाम हमजान बताया जा रहा उसके चोरी होने का मामला सामने आया करगीकला निवासी एक दम्पति का करीब तीन साल बाद जन्मे इस बच्चे के चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस इसकी तलाश में जुट गई। मिली जानकारी के अनुसार बच्चे को चोरी करने वालो का लिंक मध्यप्रदेश के एक शहर से जुड़ रहा है घटना के बाद पुलिस ने बच्चे को खोजने दिन रात एक कर दिया।

कोतवाली सीएसपी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निमेश बरैया,साइबर सेल इंचार्ज प्रदीप आर्य,एसआई मनोज नायक व उनकी टीम ने सिम्स से मिले वीडियो फुटेज (जो ठीक से क्लियर नही है) के आधार पर अनसुलझे चेहरों पर संदेह जाहिर कर अपना काम शुरू किया। इधर पुलिस टीम के हाथ एक मोबाइल नंबर लगा जिसे साइबर के एसआई नायक ने ट्रेस किया है बताया जा रहा है कि यही नम्बर पुलिस के लिए वरदान साबित हुआ है पुलिस टीम करीब करीब मासूम हमजान के चोरों तक पहुंचने में सफल हो रही है। पुलिस के पास एक एक्टिवा का नम्बर आया है लेकिन उनका डिजिट को क्लियर नही हो पा रहा है जिस वजह से पुलिस टीम उलझी हुई है।

(👆पीले रंग का नकाब वाली अज्ञात महिला हमजान को लेकर बाहर निकलती हुई)

वही मोबाइल नंबर के आधार पर चोरों के लोकेशन को ट्रेस कर लिया गया है और कुछ संदेहियों को एमपी पुलिस मदद से हिरासत में लिए जाने की खबर मिल रही है। घटना के दूसरे दिन यानी शुक्रवार को भी पुलिस टीम मासूम को बरामद करने में जुटी हुई है।

एक नजर घटनाक्रम पर..

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की दोपहर करगीकला निवासी एक दंपत्ति के बच्चे को अज्ञात महिला अपने साथ ले गई। करीब 3 साल पहले जन्मे बच्चे की मन्नत पूरी करने दंपत्ति लूथरा शरीफ आए हुए थे। घर वापसी के दौरान रेलवे स्टेशन में उनकी मुलाकात एक अज्ञात महिला से हो गई जिसने बच्चे को अपने साथ डॉक्टर को दिखाने सरकारी अस्पताल ले जाने का वादा किय और महिला व बच्चे को अपने साथ एक्टिवा से लेकर सिम्स आ गई बच्चे की मां जैसे ही बाथरूम गई अज्ञात महिला मासूम को लेकर फरार हो गई।

बच्चे को सकुशल बरामद करना पहली प्राथमिकता.. सीएसपी..

इस मामले ने कोतवाली सीएसपी,अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निमेश बरैया ने ‘OMG NEWS’ को बताया कि घटना के बाद से पुलिस टीम लगातार बच्चे की तलाश में लगी है साइबर टीम अपने स्तर में अपना काम कर वीडियो फुटेज और जो भी तथ्य सामने आए हैं उन पर काम कर रही है। पुलिस की पहली प्राथमिकता है बच्चे को सकुशल बरामद करना उसे लेकर जाने वालों के ठिकाने तक करीब करीब हम पहुच चुके है कुछ गाड़ियों के नंबर सामने आए है उसी को फिलहाल ट्रेस किया जा रहा है पूरी इन्वेस्टिगेशन होने के बाद ही सारा मामला क्लियर किया जाएगा।

You May Also Like