पुल से युवती ने लगाई छलांग,कारण क्लियर नही,गंभीर अवस्था मे जूझ रही जिंदगी और मौत से.

बिलासपुर. मंगलवार की सुबह लाल खदान ओवर ब्रिज से एक युवती ने छलांग लगा दी, खेती किसानी का काम करने वाली युवती ने किन परिस्थितियों में आत्महत्या का प्रयास किया यह तो स्पष्ट नहीं है। वही पुलिस ने उसे गंभीर हालत में उपचार के लिए सिम्स में दाखिल करवा दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार तोरवा क्षेत्र के महमंत निवासी एक निर्धन परिवार की बेटी ने लालखदान ओवरब्रिज से कूद कर आत्महत्या का प्रयास किया है। घटना सुबह करीब आठ बजे के आसपास की बताई जा रही है। युवती के पिता राज मिस्त्री का काम करते हैं। रोज की तरह युवती घर से काम मे जा रही हु बोलकर निकली और लालखदान ओवरब्रिज से छलांग लगा दी, युवती जैसे ही कूदी राहगीरों ने उसे देखा और तोरवा पुलिस को सूचना दी,

टीआई सुरेन्द्र स्वर्णकार ने बताया कि लगभग 9 बजे घटना की जानकारी लगी,युवती की हालत गंभीर है और उसे सिम्स में एडमिट कराया गया है।

युवती ने किन कारणों से आत्महत्या का प्रयास किया फिलहाल स्पष्ट नहीं हुआ है और युवती भी बयान देने की स्थिति में नही हैं, डॉक्टर्स को पत्र लिख युवती के बयान के लिए अनुमति मांगी गई है। जैसे ही उसकी स्थिति में सुधार आएगा बयान लिया जाएगा।

सात भाई-बहनों में चौथे नम्बर की युवती.

युवती का परिवार निर्धन है वह खुद धान बोने का काम करती है। दसवीं कक्षा तक पढ़ने के बाद युवती घर की जिम्मेदारी संभालने लग गई। सात भाई बहनों में चौथे नंबर की युवती के पिता को भी नही मालूम कि आखिरकार उनकी बेटी ने ऐसा कदम क्यो उठाया।

You May Also Like