फारेस्ट विभाग के ट्रेनी SDO पर युवती ने लगाया रेप का आरोप, FIR दर्ज..

बिलासपुर. पहले कोचिंग में पढ़ाई फिर दोस्ती और उसके बाद शादी के वादे का झांसा,वन विभाग के ट्रेनी SDO पर भिलाई की रहने वाली युवती ने शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है। युवती सरकंडा थाना क्षेत्र में किराए में मकान लेकर रहती है। मामले में पीड़िता ने थाने में युवक के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है।

कोचिंग सेंटर में हुई थी पहचान..

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार फारेस्ट विभाग में ट्रेनी एसडीओ मानवेंद्र मारकंडे और युवती दोनों भिलाई के रहने वाले हैं। 3 साल पहले परीक्षा की तैयारी करते समय दोनों की कोचिंग सेंटर में उनकी मुलाकात हुई थी। धीरे-धीरे यह मुलाकात प्यार में तब्दील हो गई। इस बीच लड़की बिलासपुर आ गई और सरकंडा थाना क्षेत्र में रेंट का मकान लेकर वह एग्जाम की तैयारी करने लगी। आरोपी युवक बीच-बीच में लड़की से मुलाकात करने उसके घर आता रहता था। एक छत के नीचे रहने के दौरान दोनों के बीच नजदीक या बढ़ गई थी। आरोपी युवक लड़की कहता था की एक बार उसका सलेक्शन हो जाए फिर वह उससे शादी करेगा।

जॉब लगते ही तोड़ा नाता..

दोनों ही फॉरेस्ट विभाग में एग्जाम की तैयारी में जोर शोर से जुटे हुए थे। इस दौरान लड़के ने तो एग्जाम क्रैक कर लिया। लेकिन लड़की का सलेक्शन नहीं हो पाया। नौकरी लगने के बाद जब लड़की ने आरोपी से शादी का वादा पूरा करने की बात कही तब वह मुकर गया। जिसके बाद अब युवती ने सरकंडा थाने में जाकर आरोपी के खिलाफ रेप करने का आरोप लगाया है।

विभाग को दी सूचना..

मौजूदा वक्त में आरोपी एसडीओ असम में ट्रेनिंग कर रहा है। आरोपी को कहीं न कहीं इस बात का अंदाजा था कि युवती उसके खिलाफ पुलिस में FIR दर्ज करवा सकती है। क्योंकि शादी के नाम पर दोनों के बीच काफी दिनों से मनमुटाव चल रहा था। मानवेंद्र मारकंडे को अहसास था कि अगर वह उससे शादी नहीं करेगा तो युवती उसके खिलाफ FIR दर्ज करवा कर उसकी नौकरी खत्म करवा देगी। इसी डर से आरोपी ने पहले ही अपने विभाग में युवती और उसके संबंध को लेकर सूचित कर दिया था।

You May Also Like