अपडेट – ट्रेनी एडवोकेट से मारपीट का मामला,तीन आरोपी गिरफ्तार.

बिलासपुर. सीएसपी सिविल लाइन संदीप पटेल की निगरानी के बाद के बाद आखिरकार तारबाहर पुलिस ने ट्रेनी एडवोकेट के घर घुसकर मारपीट और जमकर पत्थरबाजी की घटना को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर सारा घटनाक्रम मीडिया के सामने उजागर किया है।

(देर रात हाथ में हथियार लेकर गाली – गलौच कर पत्थरबाजी करते आरोपी)

एक नजर पूरे मामले पर.

आखिरकार आईपीएस संदीप कुमार पटेल के मार्गदर्शन में तारबाहर ने ट्रेनी एडवोकेट एडवोकेट गिरीश पांडे के घर देर रात आतंक मचाने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, सीएसपी ने बताया कि 26 मई के तड़के करीब 3 से 4 बजे प्रार्थी गिरीश पांडेय निवासी निराला नगर के घर में आरोपी ओम सोनी एवं उसके अन्य साथी निवासी तेलीपारा के द्वारा अश्लील गाली गलौच कर घर अंदर घुसकर जान से मारने की धमकी देकर हाथ मुक्का ईट पत्थर से मारपीट किए थे और खिड़की, दरवाजे को पत्थर फेंकर तोड़ फोड़ किया, पीड़ित की रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया और घटना में शामिल तीनों व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। सीएसपी की माने तो इस घटना में तीन के अलावा अन्य कोई आरोपी नही शामिल हैं पुलिस ने घटना में प्रयुक्त गाड़ी और अन्य सामान जप्त किया है।

मालूम हो कि इस वारदात को सब से पहले ‘OMG NEWS’ ने सबसे पहले प्रसारित किया था वही पीड़ित पक्ष ने तारबाहर पुलिस पर एफआईआर दर्ज करने को लेकर आनाकानी करने का आरोप लगाया था। इधर मनोज टीआई नायक अपने स्तर पर आरोपियों की तलाश में लगे हुए थे। इस बीच असंतुष्ट ट्रेनी एडवोकेट ने एसपी से मुलाकात की जिसके बाद एसपी के निर्देश पर एफआईआर दर्ज की गई थी।

गिरफ्तार आरोपियों के नाम.

1. कमल सोनी पिता स्व के.के सोनी उम्र 19 वर्ष निवासी तेलीपारा सपना चश्मा गली थाना सिटी कोतवाली बिलासपुर
2 .ओम सोनी पिता राजेश सोनी उम्र 19 वर्ष 08 माह निवासी शिवांगी हॉस्पिटल के पास तेलीपारा थाना सिटी कोतवाली
3. नानू निषाद पिता बल्लू निषाद उम्र 20 वर्ष निवासी राम किराना दुकान से पीछे चिंगराजपारा थाना सरकंडा बिलासपुर.

धारा -452, 294, 506, 323, 427, 34 IPC

You May Also Like