तस्वीरे-MLA पांडेय की गांधीगिरी, बीच चौक पर लगाया जन चौपाल और छाछ संग आमजनों से की चर्चा.

बिलासपुर. पंडित जवाहरलाल नेहरू की पुण्यतिथि पर के अवसर पर नगर विधायक शैलेश पांडेय ने गांधीगिरी की और नेहरू चौक में ही अपना जन चौपाल लगा, बिलासपुर वासियों की अलग-अलग तरह की समस्याओं से रूबरू हुए।

शनिवार की सुबह नगर विधायक विधायक शैलेष पांडेय शहर के मुख्य नेहरू चौक पर जनचौपाल लगा गांधीगिरी करते नजर आए, अवसर था पंडित जवाहर लाल नेहरू की पुण्य तिथि का, जहां शहर समस्त कांग्रेसी व गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

कार्यक्रम समाप्त होने के बाद विधायक पाण्डेय ने वहीं जन चौपाल लगाकर लोगों की समस्या सुनी। सड़क,पानी, शिक्षा को लेकर ज्यादातर समस्याएं विधायक तक पहुंची।

इन्होंने की ये मांग और मिली मंजूरी.

एल्डरमैन काशी रात्रे ने अपने वार्ड 21 में 2 बोर के लिए मांग की,वहीं वार्ड नंबर 15 विकास नगर के गार्डन के रखरखाव और सामुदायिक भवन निर्माण के लिए। विधायक ने 10 लाख की मंजूरी दी।

चांटीडीह निवासी गुलनाज बाबा खान और नाजिया के आवास की समस्या, ब्लॉक चार के अध्यक्ष मोती थारवनी ने गरीब बच्चो के आत्मानंद स्कूल में प्रवेश को सुनिश्चित करने और उन्हें एडमिशन प्रक्रिया में होने वाले समस्याओं से विधायक पाण्डेय को अवगत कराया। मौके में उपस्थित स्पोर्ट्स ऑफिसर सतीश गोयल ने गवर्मेंट मल्टी परपस स्कूल गांधी चौक में हो रहे स्टेडियम निर्माण के निरीक्षण के लिए विधायक शैलेष पांडेय से आग्रह किया। जिससे गुणवत्ता में किसी भी प्रकार की कमी ना हो।

छाछ संग चर्चा.

जन चौपाल के दौरान गर्मी को ध्यान में रखते हुए विधायक ने उपस्थित सभी लोगो के लिए छाछ की व्यस्वस्था करवाई,इसके साथ ही मौके पर उपस्थित जरूरतमंद लोगों को विधायक ने अनुदान भी दिया। इस दौरान महापौर रामशरण यादव, शहर अध्यक्ष विजय पांडेय, महिला अध्यक्ष पिंकी बत्रा,जफर अली, एल्डरमैन बंटी गुप्ता, एल्डरमैन काशी रात्रे,ब्लॉक अध्यक्ष विनोद साहू,अखिलेश वाजपेई,अभय नारायण,ऋषि पांडेय सहित अन्य लोग उपस्थित कांग्रेसी व अन्य लोग विधायक को ताक रहे थे।

You May Also Like