‘OMG’ ब्रेकिंग- बीजेपी नेता पर मतदाताओं को बरगला कर नोट के बदले वोट का आरोप, जांच के लिए पहुंची FST की टीम.

बिलासपुर. विधानसभा चुनाव के दंगल के बीच खबर आ रही है कि बीजेपी प्रत्याशी के तोरवा निवासी करीबी नेता एक योजना की आड़ में मतदाताओं को पैसा बांट रहा है जिसके बाद एफएसटी की टीम मौके पर पहुंच जांच कर रही है।

अभी कुछ ही देर पहले मिल रही जानकारी के अनुसार महतारी वंदन योजना के नाम पर मतदाताओं को नगद एक हजार रुपए दिया जा रहा है। बताया जा रहा है कि जैसे ही इसकी सूचना काग्रेसियो को लगी सभी ने रिटर्निग अधिकारी के पास मामले की शिकायत लेकर पहुंच गए। तत्काल एफएसटी की टीम को मौके के लिए रवाना किया गया था।

पूरा मसला तोरवा क्षेत्र के वार्ड नं 45 का बताया जा रहा है काग्रेसियो ने आरोप लगाया है कि बीजेपी प्रत्याशी के करीबी एक नेता मतदाताओं को महतारी वंदन योजना के नाम से बरगला कर नगद एक हजार रुपए दे रहा है वही मौके पर पहुंची एफएसटी की टीम ने वार्ड नं 45 और उक्त बीजेपी नेता के हेमू नगर स्थित मकान में दस्तक दी है।

शिकायत मिली थी.राज.

इस बारे में एसडीएम और बिलासपुर विधानसभा के रिटर्निग अधिकारी सुभाष राज ने ‘OMG NEWS’ को बताया कि कुछ काग्रेसियो द्वारा वार्ड नं 45 में किसी व्यक्ति द्वारा पैसे बाटने की शिकायत दी गई थी। मैने जांच के लिए एफएसटी को भेजा भी फिलहाल कोई अपडेट नही आया है।

You May Also Like