तोरवा पुलिस के हत्थे चढ़े दो हुडदंगी इधर चकरभाठा में गांजा बेचते अधेड़ गिरफ्तार.

बिलासपुर. तोरवा थाना प्रभारी और उनकी टीम द्वारा लगातार चलाए जा रहे चेकिंग अभियान में पुलिस हाथ दो हुड़दंगी लगें है। जिनके पास से हुक्का पॉट,स्टीक, बेस बाल व डंडा जप्त किया गया है। वही तोरवा पुलिस ने दोनों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्यवाही की है।

तोरवा थाना इंचार्ज फैजुल होदा शाह ने बताया कि गणेश विसर्जन के मद्देनजर ट्रैफिक व्यवस्था बनाए रखने व क्षेत्र में अपराधियों की धरपकड़ के लिए लगातार पेट्रोलिंग की जा रही है। गुरुवार की रात पुलिस टीम को एक तेज रफ्तार से भागते एक कार दिखाई दी जब पुलिस टीम ने कार को रोक चेकिंग की तो डिक्की में स्टीक, बेस बाल और डंडा मिला वही पूछताछ में कार सवार युवक ने अपना नाम मो. अनश खान पिता मो. नियाज खान 18 वर्ष निवासी गणेश नगर, चुचुहियापारा बताया वही एक्टिवा सवार सोहेल खान पिता मंजुर खान 24 वर्ष निवासी- जरहाभाठा मंदिर चौक, डल्ला गली के पास रखा हुक्का पॉट पुलिस के हाथ लगा। तोरवा पुलिस युवकों से सामान जप्त कर दोनों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्यवाही की है।

इधर अधेड़ गिरफ्तार.

चकरभाठा पुलिस ने गांजा बेचते एक अधेड़ को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी मनोज नायक ने बताया कि एसएसपी के द्वारा चलाए गए सामुदायिक पुलिसिंग अभियान आपकी पुलिस आपके वार्ड सीधा असर अब देखने को मिल रहा है। इसी का प्रतिफल है कि क्षेत्र में गांजे की पुड़िया बना के बेच रहे शत्रुघ्न साहू पिता परदेसी साहू उम्र 51 वर्ष निवासी चकरभाटा की सूचना मिली और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर 1.210 किलो गांजा जप्त किया गया है। आरोपी साहू गांजा कहां से लाता था और किन-किन लोगों को बेचता था। इस संबंध में विवेचना की जा रही है।थाना प्रभारी नायक ने आमजन से आग्रह किया है कि पुलिस के इस अभियान में बढ़चढ़ कर हिस्सा ले और आसपास नशा, जुआ, सट्टा, अवैध शराब व कारोबार करने वालो की सूचना ‘9479200382’ नम्बर पर देकर अपराध को कम करने में सहयोगी बने।

You May Also Like