वीडियो- आखिर सीएम बघेल ने किसे कहा नकलची पार्टी, क्यो कहना पड़ा की मै हंसी-मजाक नहीं कर रहा हु,बोले नए जिलों की शुरुआत से लोगो मे काफी उत्साह.

बिलासपुर. प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने नए जिला मनेंद्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर का शुभारंभ करने से जाने से पहले में बीजेपी के कामकाज को लेकर बड़ा बयान दिया सीएम बघेल ने कहा कि मैंने बीजेपी के प्रदेश में आए बड़े नेता को निमंत्रण दिया है ताकि वे हमारी सरकार का कामकाज देख सके कौशल्या माता मंदिर, आत्मानंद स्कूल वह अन्य विकास के कार्यों को जाकर देखें।

सीएम ने कहा कि कांग्रेस पार्टी देश को बचाने के लिए यात्रा कर रही है हमारे नेता राहुल गांधी के साथ इस यात्रा में 2 दिन रहने का अवसर मिला जो भारत जोड़ने को लेकर प्रयासरत है और इसका काफी उत्साह देखा जा रहा है। बीजेपी के संगठन बचाने के कमैंट्स को लेकर सीएम ने पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी भले ही इतने सालों से सत्ता में है लेकिन वह देशव्यापी पार्टी नहीं बन पाई है सभी राज्यों में बीजेपी की सरकार नहीं है वैसे अब भारतीय जनता पार्टी ढलान की ओर अग्रसर है।

सेंट्रल और बीजेपी शासित राज्य हमारी नकल कर रहे.सीएम

राज्य सरकार के कामकाज को देख सेंट्रल में बैठी मोदी सरकार और बीजेपी शासित राज्यों में छत्तीसगढ़ के कामकाज की नकल की जा रही है। बीजेपी के नकलची रवैये पर एक के बाद एक फायरिंग करते हुए सीएम ने कहा कि कोरोना कॉल की गाइडलाइंस से लेकर गोधन न्याय योजना, आत्मानंद अंग्रेजी स्कूल व जो भी विकास के काम हमारी सरकार कर रही है बारी बारी कर सब की नकल की जा रही है। गोबर खरीदी की तैयारी की जा रही है तो वही धान से इथनाल बनाने की स्कीम पर भी नजर है। हालांकि बीजेपी की यह प्लानिंग पूरी नही हो पाएगी क्योंकि वह चावल पर ही अटक जाएंगे और धान के लिए बार बार परमिशन कहा से लाएंगे। उनकी झिझक साफ नजर आ रही है। आगामी लोकसभा चुनाव में गठबंधन की सरकार बनाने के सवाल पर सीएम ने कहा कि ये फैसला आलाकमान पर निर्भर करता है

You May Also Like