OMG ब्रेकिंग,तस्वीरें- हाइवे पर दर्दनाक सड़क हादसा,हाइवा और बस की जोरदार टक्कर, केबिन में ड्राइवर की मौत यात्रियों को गंभीर चोटें.

बिलासपुर. देर रात हाईवे पर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। कोयला लोड हाइवा और यात्रियों से भरी बस की आमने सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में हाइवा हाइवे में ही पलट गई और चालक की केबिन में फसने से मौत हो गई है वही बस के कुछ यात्रियों को भी गंभीर चोटें आई है।

जिन्हें इलाज के लिए सिम्स में भर्ती कराया गया है।

‘OMG NEWS’ को मिली जानकारी के अनुसार घटना देर रात करीब दो बजे की बताई जा रही है। कोयला लोड कर दीपका से बिलासपुर की ओर आ रही हाइवा और यात्रियों को लेकर कोरबा की तरफ जा बस आमने सामने भीड़ गई। कोनी थाना क्षेत्र के सेंदरी नया पुल के पास एक डिवाइडर की कटिंग के पास यह दर्दनाक हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि बस और हाइवा अपने साइड पर ही आ रहे थे।

लेकिन नेशनल हाइवे अथॉरिटी पर आरोप लग रहा है कि उक्त स्थान पर ऐसा कट बना दिया गया है जिससे आए दिन सड़क हादसा होते ही रहता है। इस सड़क हादसे में हाइवा चालक जिसका नाम मिथलेश निवासी बिहार बताया जा रहा है उसकी बस से जोरदार टक्कर होने से हाइवा पलट गई है

चालक की केबिन के भीतर ही मौत हो गई वही बस के सामने हिस्से में बैठे कुछ यात्रियों को गंभीर चोटें आई है। जिन्हें इलाज के लिए देर रात में सिम्स के लिए रवाना कर दिया गया था।

You May Also Like