OMG मर्डर अपडेट: एक तरफा प्यार की बलि चढ़ी एक और बेटी, खुद की ओर रिझाने से थक गया तो गला घोंट के मार दिया,रेप से इंकार नही पुलिस आरोपी से कर रही पूछताछ..

बिलासपुर. दो दिन पूर्व महमंद में मिली नाबालिग लड़की के लाश के मामले में पुलिस लगभग आरोपी तक पहुच गई है। तस्दीक में यह पता चला है कि संदिग्ध आरोपी ने एकतरफा प्रेम के चक्कर में नाबालिग का गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी थी। वही तोरवा पुलिस इस घटनाक्रम की कड़ी दर कड़ी जोड़ संदिग्ध आरोपी के साथ वारदात को अंजाम देने में और कितने लोग शामिल थे पता लगाने में जुटी है।

रोजी मजदूरी कर अपने परिवार का पेट पालने वाली घर की छोटी बेटी नाबालिग लड़की की सिर्फ इसलिए गला घोंट के हत्या कर दी गई क्योंकि वह घर के पास रहने वाले संदिग्ध सूरज नाम के लड़के को तव्वजो नही देती थी। मिली जानकारी के अनुसार सूरज मृतिका से पिछले डेढ़ साल से एक तरफा प्यार करता था। कई बार उसने अलग अलग तरीके से मृतिका को रिझाने की कोशिश भी की, मगर असफल रहा। किसी ठेकेदार के अंडर में कंस्ट्रक्शन का काम करने वाला सूरज मृतिका पर हर पल नजर रखता था।

उसे पाने के लिए उसने नाबालिग के घर के सामने रहने वाले अपनी उम्र से बड़े एक व्यक्ति से दोस्ती तक कर रखी थी। ताकि वह उसके किसी तरह से करीब आ सके। वही सूरज और उसके साथी का नशा करने के आदि होने की बात पुलिस की पूछताछ में सामने आई है। इधर पुलिस ने सूरज को गिरफ्तार कर इस मामले में अन्य तथ्यों और वारदात में और कितने लोग शामिल थे इसका पता लगाने में जुटी हुई है हो सकता है रविवार को पुलिस इस मामले का कड़ी दर कड़ी से की गई जांच के बाद खुलासा कर दे।

रेप कर हत्या करना मान रही पुलिस, पूछताछ जारी- टीआई..

तोरवा टीआई परिवेश तिवारी ने ‘OMG NEWS’ बताया कि इस वारदात से जुड़े बहुत कुछ क्लू सामने आ गए है। फिलहाल आरोपी का नाम और संख्या बता पाना ठीक नही होगा क्योंकि पूछताछ चल रही है। प्रेम प्रसंग के कारण गला घोंट के हत्या हुई है यह बात तो सामने आई है मृतिका के साथ रेप हुआ था इस बात से भी इंकार किया नही जा सकता क्योंकि इस हालात में उसकी बॉडी मिली थी उससे रेप होना माना जा सकता है।फिलहाल शार्ट पीएम रिपोर्ट पुलिस को मिली है मामले का जल्द खुलासा किया जाएगा।

You May Also Like