तालापारा की जनता ने हमेशा कांग्रेस का साथ दिया, इस बार भी जनता का मिलेगा आशीर्वाद-शैलेश.

•तालापारा में विधायक शैलेश पांडे के चुनाव प्रचार में शक्ति प्रदर्शन, गाजे बाजे के साथ विधायक पांडे ने किया चुनाव प्रचार, तेलीपारा पुराना बस स्टैंड मगरपारा मैं मिला जनता का आशीर्वाद.

बिलासपुर. दीपावली के एक दिन पहले भी शनिवार को विधायक शैलेश पांडे ने तालापारा, तेलीपारा मगरपारा क्षेत्र में घर-घर दस्तक देते हुए प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए बिलासपुर से फिर जीतने का आशीर्वाद मांगा है। शहर की जनता को दीपावली की बधाई देते हुए मतदान की अपील की।

बिलासपुर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी और विधायक पांडे ने कहा कि तालापारा मगरपारा की जनता ने हमेशा कांग्रेस का साथ दिया। इस बार भी यहा भी आशीर्वाद कांग्रेस को मिलेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा धनबल से चुनाव मे वोट खरीदना चाह रही है। मतदाताओ को पलोभन दे रही भाजपा। कांग्रेस की टीम ने तालापारा, तेलीपारा, मगरपारा मे विधायक शैलेश पांडे के साथ पार्टी के दिग्गज नेता भी तालापारा तेलीपारा बस स्टैंड में चुनाव प्रचार में मैदान में उतरे। सभापति शेख नजीरुद्दीन के रामा बघेल के वार्ड में गाजेबाजे के साथ कांग्रेस जनों ने चुनाव प्रचार किया।

विधायक शैलेश पांडे ने कहा है कि पिछले 20 दिनों से शहर में प्रत्येक वार्ड में पहुंचकर प्रत्येक गली मोहल्ले में उन्हें शहर की जनता का स्नेह और आशीर्वाद मिल रहा है । प्रदेश में फिर से कांग्रेस की सरकार बन रही है और बिलासपुर की जनता उन्हें फिर से विधानसभा भेजने का मन बना चुकी है। विधायक शैलेश पांडे ने कहा है कि तालापारा की जनता ने हमेशा कांग्रेस प्रत्याशी को ही आशीर्वाद दिया है । पूर्व मंत्री बी आर यादव के समय के कार्यकाल से लेकर 2018 तक तालापारा, मगरपारा क्षेत्र के 16 बूथ में कांग्रेस को कभी हार का सामना नहीं करना पड़ा। हमेशा यहां की जनता ने कांग्रेस का साथ दिया है और हमेशा यहां से कांग्रेस के पार्षद ही जीते । इस बार भी यहां के मतदाता कांग्रेस पर भरोसा जताएंगे । वार्ड 25 एवं 26 सभापति शेख नजीरुद्दीन के वार्ड में तथा रामा बघेल के वार्ड में आज 16 बूथ में विधायक शैलेश पांडे ने घर-घर दस्तक दी । पिछले 30 साल से तालापारा क्षेत्र के दो वार्डो में कांग्रेस को ही बढ़त मिलते आ रही है ।

यहां 15000 से अधिक मतदाता हैं । विधायक शैलेश पांडे ने तेलीपारा पुराना बस स्टैंड में भी घर-घर दस्तक देता था दुकानदारों से मिलकर कांग्रेस की सरकार बनाने की अपील की है । उन्होंने आज अपने 5 साल के कामकाज को लेकर भी जनता के समक्ष अपनी बातें रखी। विधायक शैलेश पांडे का दावा है कि प्रदेश की जनता ने कांग्रेस पर भरोसा जताया है ,जनता के भरोसे पर खरा उतरने का मैं प्रयास किया है और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जो अगले पंचवर्षीय योजना के लिए जनता के सामने जो बातें रखी है उसे पूरा करने के लिए बिलासपुर की जनता एक बार कांग्रेस पर भरोसा जताएगी , ताकि केजी से पीजी तक निशुल्क शिक्षा, किसानों को कर्ज माफी के साथ ही धान खरीदी की बढी हुई कीमत दे सके एवं प्रदेश के एवं शहर के सभी सरकारी स्कूलों को आत्मानंद स्कूल में बदलने का का काम पूरा किया जा सके जिससे बच्चों को अंग्रेजी माध्यम की जिससे बच्चों को अंग्रेजी माध्यम की निशुल्क शिक्षा मिल सके और उनका भविष्य हमारी सरकार ही सवारेगी।चुनाव प्रचार के दौरान ब्लॉक अध्यक्ष जावेद मेमन, युवा कांग्रेस के अध्यक्ष शेरू असलम, फिरोज कुरेशी, राकेश शर्मा,शिवा मिश्रा, जेपी मित्तल ,शेख निजामुद्दीन के अलावा महिला कांग्रेस के कार्यकर्ता पदाधिकारी काफी संख्या में मौजूद थे। आज तालापारा में चुनाव प्रचार के दौरान शैलेश पांडे के पक्ष में ऐतिहासिक भीड़ थी और महिलाओं तथा युवाओं में काफी उत्साह दिखा। चुनाव प्रचार को तीन दिन बाकी है । कल दीपावली पर्व है इसलिए आज अधिक से अधिक घरों तक पहुंच कर विधायक शैलेश पांडे चुनाव प्रचार के लिए जुट गए हैं । कल उन्होंने धनतेरस के बाजार में व्यापारियों से मिलकर कांग्रेस के लिए आशीर्वाद मांगा और आज भी सदर बाजार गोल बाजार तेलीपारा पुराना बस स्टैंड तथा तालापारा मगरपारा क्षेत्र में सभी से कांग्रेस को जिताने की अपील की है। शैलेश पांडे ने आज पटाखा बाजार में व्यापारियों तथा शहर की जनता से मिलकर कांग्रेस के पक्ष में वोट देने की अपील की ।

You May Also Like