मुंगेली में गरजे सीएम साय, कहा राज्य में आदिवासी मुख्यमंत्री मोदी की देन, पीएससी के घोटालेबाज जेल जाएंगे.

मुंगेली. कांग्रेसी आरक्षण खत्म हो जाने की बात कर रहे हैं जबकि ना आरक्षण खत्म होगा ना भाजपा सरकार रहते महतारी वंदन योजना बंद होगी और पीएससी के घोटालेबाज जेल जाएंगे। ये बातें मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कृषि उपज मंडी प्रांगण मुंगेली में आयोजित सभा मे कही।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने आगे कहा कि पीएम मोदी ने अयोध्या में राम मंदिर बनवाकर देश के करोड़ों लोगों की धार्मिक आस्था को पूरा किया है। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने पीएम नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा को वोट देने की अपील की,मुंगेली विधानसभा की जनसभा में उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने 10 सालों में कई ऐतिहासिक काम किए हैं,श्रीराम मंदिर निर्माण, धारा 370 की समाप्ति, तीन तलाक खत्म करने के साथ ही आर्थिक रूप से भारत 5 वें स्थान पर आना एक बहुत बड़ी उपलब्धि है। उन्होंने कहा कि लंबे समय से लोग छत्तीसगढ़ में आदिवासी मुख्यमंत्री की मांग कर रहे थे। आज भाजपा व पीएम के कारण छत्तीसगढ़ में आदिवासी मुख्यमंत्री बन सका है।

भाजपा सरकार ने 21 क्विंटल धान खरीदी,सबसे ज्यादा धान की खरीदी की गई है। अंतर की राशि भी सभी को मिल गई है साथ ही महतारी वंदन की तीसरी किश्त भी महिलाओं को मिल चुकी है। पीएससी घोटाले की जांच सीबीआई कर रही है,घोटालेबाज जेल जाएंगे। अतः अब मोदी का सम्मान हमें प्रदेश की सभी 11 सीटें जीताकर करना है। कांग्रेस ने भ्रष्टाचार किया है ठगने का काम किया है। कांग्रेस आदिवासियों, गरीब और मजदूरों को वोट बैंक समझकर राज करते आई है।

बीजेपी में इंट्री.

सीएम की सभा मे 55 लोगों ने भाजपा प्रवेश किया जिनमें अधिवक्ता राजमन सिंह,रूपलाल कोसरे,महेश्वरी कोशरे, रत्नावली कौशल, लखनलाल ध्रुव,राधेश्याम ध्रुव,नवीन परिहार,हिकेत सिंह परिहार, जितेंद्र सिंह, अनूप जैन,चंद्रजीत यादव,प्रदीप सारथी,हरीश यादव,विष्णु यादव,संतोष सोनी,अमित सत्यपाल,सहित ग्राम धपई,करही,लच्छनपुर,चमारी के 55 लोगों ने सीएम के हाथों गमछा पहन कर भाजपा प्रवेश किया।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *