बीजेपी नेता अमर अग्रवाल ने प्रदेश- शहर वासियों को दीपावली की दी शुभ कामनाएं, कांग्रेस राज पर जमकर बरसे.

बिलासपुर. दीप पर्व पर शहरवासी एवं प्रदेश के नागरिकों को पावन पर्व की बधाई देते हुए अमर अग्रवाल ने सभी वर्गों के कल्याण, उत्तम स्वास्थ्य एवं समृद्धि की कामना कर आगामी सत्रह नवम्बर को लोकतंत्र के महापर्व मे मतदान की आहुति से छत्तीसगढ़ के नवनिर्माण के लिए भाजपा को आशीर्वाद प्रदान करने का आग्रह किया।

आज जनसम्पर्क प्रचार अभियान के बीच अमर अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस सरकार के पाँच साल में शहर की स्वास्थ्य व्यवस्था वेंटिलेटर पर है। सरगुजा संभाग मे काँग्रेस की हालत खराब है, स्वास्थ मंत्री बिलासपुर मे पदयात्रा मे बिजी है, सरगुजा वाले उन्हे खोज रहे हैं। महादेव के नाम से सट्टेबाजी मे सीएम हाउस की संलिप्तता से आई गिरावट को भांपते हुए शहर के अवसरवादी विधायक उपमुख्यमंत्री की गोद मे आसरा लेते हुए दिखाई देने लगे हैं। पूरे पाँच वर्षों तक यही उठापटक पूरे प्रदेश में चलती रही।

मुख्यमंत्री के ढाई घर के चाल मे, प्रदेश मे विकास के मायने संरक्षित भ्रष्टाचार ,राजनैतिक अपराधीकरण, लालफ़ीताशाही मे बदल गई। बिलासपुर महापौर के निष्कासन ने विधायक की नीति, नीयत और नेकनामी का खुलासा बिलासपुर के जनता के सामने कर दिया है, काँग्रेस से जनता का भरोसा उठ गया है। शिक्षा, स्वस्थ्य, सुरक्षा, बिजली, सड़क, पानी आदि मूलभूत सेवाओं के लिए जनता परेशान रही। न्यायधानी बिलासपुर मे अस्पतालों की अव्यवस्था को सुधारने के लिए न्यायालय को निर्देश जारी करना पड़ा।

उक्त बातें करते हुए बिलासपुर विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी अमर अग्रवाल ने आज जूना बिलासपुर, जूनी लाईन, करबला एवं तेलीपारा में मतदाताओं से भाजपा को विजयी बनाने आशीर्वाद मांगा। इस मौके पर उन्हें गोंड़पारा के सीताराम मंदिर में गंगाजल और श्रीमद्भागवत गीता की प्रति भेंट की गई। श्री अग्रवाल ने कहा धर्मो रक्षति रक्षितः, सनातन धर्म की रक्षा केवल भाजपा ही कर सकती है। दुर्भाग्य है कि शराबबंदी के लिए गंगाजल की कसमें खाने वाले महामारी काल मे भी घर-घर मे दवा कि जगह दारू पहुचाते रहे। शराब घोटाला करने वाले जेल कि सलाखों मे भेजे जा रहे हैं, सरकार उनके संरक्षण मे बयान जारी कर रही है। भाजपा तीन दिसम्बर को इस आतंक को जनता के आर्शीवाद से नष्ट कर देगी।

आज चुनाव प्रचार के बीच उन्होंने पहली बार मतदान करने वाले युवाओं से भी मतदान में बढ़चढकर हिस्सा लेने की आग्रह किया। अमर अग्रवाल ने कहा, कांग्रेस नेताओं की असलियत का खामियाजा शहर के नागरिकों को भुगतना पड़ रहा है। शहर विधायक की बिलासपुर में कोई उपलब्धि नही है। बिलासपुर शहर में जो भी काम आज हो रहे वे केन्द्र सरकार की देन है। बिलासपुर को स्मार्ट सिटी के कार्यों को गुणवत्ता से पूर्ण कराना, बिलासपुर को बी-ग्रेड सिटी का दर्जा, अरपा पार नगर निगम, अपराधमुक्त बिलासपुर हमारी प्राथमिकता होगी।

देर शाम बिलासपुर अरपा रिवर व्यू क्षेत्र मे आयोजित दीप महोत्सव कार्यक्रम को संबोधित करते हुए श्री अमर अग्रवाल ने कहा, हमारी सनातन सभ्यता में दीपदान की परंपरा हमें परस्पर सौहार्द और समर्पण भाव का संदेश देती रही है, दीपावली प्रकाश का पर्व है, प्रकाश सबके जीवन में पहुंचे इस कामना के साथ आज हम सब दीपदान कर रहे हैं, हमारे शहर में इन पांच वर्षों में जिस तरह की नकारात्मक शक्तियों की मनमानी हुई है, उसने पुरे शहर को एकजुट होकर परिवर्तन का संकल्प लेने के लिए प्रतिबद्ध कर दिया है। विगत दिवस धनतेरस के पावन पर्व पर गोलबाजार, सदरबाजार क्षेत्र मे प्रतिवर्ष की भांति व्यापारी बन्धुओं से मुलाक़ात कर उन्हे दीप पर्व की शुभकामनायें दी।

You May Also Like