प्रत्याशी चयन को लेकर बेलतरा में कल कांग्रेस नेता वन टू वन कर बनाएंगे रिपोर्ट..

बिलासपुर.जिले के बेलतरा विधानसभा के बूथ, सेक्टर व जोन कमेटियों की बैठक शनिवार को ग्राम मटियारी मंगल भवन में विधानसभा समन्वयक शेख गफ्फार व जिला कांग्रेस अध्यक्ष विजय केशरवानी की उपस्थिति में दोपहर 12 बजे से रखी गई है।

बैठक में संभावित प्रत्याशियों व विधानसभा के अन्य संगठन के नेताओं के बीच सर्वसम्मति से प्रत्याशी चयन हेतु समन्वय का कार्य किया जायेगा।
बेलतरा विधानसभा में भाजपा व कांग्रेस दोनों ही दलों में सर्वाधिक संभावित दावेदारों की संख्या देखी जा रही है। विधानसभा उपाध्यक्ष और बेलतरा विधायक बद्रीधर दीवान की बढ़ती उम्र व अन्य राजनीतिक मानदंड़ो के अनुसार दोनों ही दलों में बेलतरा में सर्वाधिक दावेदार देखे जा रहे हैं। कांग्रेस में 76 लोगों ने आवेदन लेकर बेलतरा को जिले की सर्वाधिक दावेदारों वाली सीट बना दिया है। वहीं दावेदारों की संख्या और बेलतरा की प्रकृति को देखते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने जिले के वरिष्ठ व सर्वाधिक तर्जुबेकार कांग्रेसियों में एक पूर्व बीडीए अध्यक्ष शेख गफ्फार को विधासनसभा समन्वयक की जिम्मेदारी सौपी है।
जिला कांग्रेस के महामंत्री व प्रवक्ता अनिल सिंह चौहान ने बताया कि 250 बूथों, 24 सेक्टरों व 06 जोन की बेलतरा विधानसभा में सभी इकाईयों के अध्यक्ष, आनुषांगिक संगठन, क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेसी, सभी 76 प्रत्याशियों व जिनसे आवश्यक समझे विधानसभा समन्वयक शेख गफ्फार, जिलाध्यक्ष विजय केशरवानी ब्लॅाक कांग्रेस अध्यक्ष झगर राम सूर्यवंशी की उपस्थिति में ग्रामी मटियारी के मंगल भवन में शनिवार को प्रातः 11 बजे से रायशुमारी करेगें। विधानसभा समन्वयक वन टू वन व समूह में क्षेत्र के लोगों से आवश्यकतानुसार रायशुमारी करेगें। विधानसभा क्षेत्र के सभी बूथों, सेक्टर, जोन इकाइयों के अध्यक्षों सहित सभी प्रत्याशियों के मध्य समन्वय बनाने का प्रयास किया जायेगा। रायशुमारी के बाद समन्वयक अपनी विस्तृत रिपोर्ट प्रदेश कांग्रेस कमेटी को सौंपेगें।

You May Also Like