स्मृति शेष- तुमको न भुला पाएंगे साहू जी,सोमवार को श्री शहीद चंद्रशेखर आजाद दुर्गा उत्सव समिति शीलता डीजे के संचालक को देगा श्रद्धांजलि.

बिलासपुर. सुप्रसिद्ध शीतला डीजे के संचालक मुंगेली निवासी शत्रुघ्न साहू का आकस्मिक रोड़ एक्सीडेंट में निधन हो जाने के बाद उनके चाहने वालों के बीच काफी शोक की लहर दौड़ रही है। अपने डीजे संचालन को लेकर लोगों के दिलों में जगह बना चुके स्वर्गीय साहू अब इस दुनिया मे नही रहे यह बात किसी के गले से नीचे नही उतर रही।

प्रदेश के कोने कोने तक अपने डीजे की धुन से युवा विंग थिरकने के लिए मजबूर करने वाले शीलता डीजे के स्वर्गीय साहू को अंतिम विदाई देने शहर की प्रमुख श्री शहीद चंद्र शेखर दुर्गा उत्सव समिति ने सोमवार की शाम श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया।

समिति ने बताया कि स्वर्गीय साहू से पिछले दो सालों से व्यापारिक संबंध के अलावा दिल का रिश्ता जुड़ गया था जहाँ भी समिति के सदस्य उनसे मिलते बड़ी सादगी से बड़े भाई की तरह स्वर्गीय साहू आत्मीयता से मिलते थे। उनके आकस्मिक दुनिया छोड़कर चले जाने से श्री शहीद चंद्रशेखर आजाद दुर्गा उत्सव समिति को काफी आघात लगा है जिसकी भरपाई नही की जा सकती है।

You May Also Like