हाल के निजात शहर: पति की आशिकी और पिटाई से पीड़िता की नहीं सुनी पुलिस ने,चीखती रही मुझे बचा लो फिर भी फर्क नही पड़ा पति को,चार दिन बीत गए पुलिस के कानों में जूं तक नहीं रेंगी,पढ़े पूरी खबर विस्तार से लास्ट में वीडियो.

बिलासपुर. अपराध और अपराधियों से निजात के शहर में पुलिस का आवेदन लो और मामला टरकाओ करने वाली एक शर्मिंदगी की एक घटना सामने आ आई है। दअरसल गर्लफ्रैंड को लेकर सैर सपाटे पर निकले पति को जब उसकी पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ लिया तो यह बात पति को नागवार गुजरी और गुस्से में आग बबूला पति मेन रोड से पत्नी को घसीटते लात घुसो से उसकी जमकर पिटाई की, बेसब पीड़िता मार खाने के बाद भी हिम्मत नहीं हारी और अपनी आप बीती सुनाने सीधे पहुची पुलिस की शरण में, लेकिन मामला दूसरे थाना क्षेत्र का होने के कारण उसे चलता कर दिया गया। इधर आवेदन लेकर मुलाहिजा करवा पीड़िता को रवाना कर दिया गया और चार दिन बाद भी पुलिस सरेआम पिटाई करने वाले पति को हिरासत में नही ले पाई है।

ये शहर है अपराध और अपराधियों के गढ़ से निजात का,पुलिस कप्तान संतोष कुमार सिंह के इस ऑपरेशन का शायद असर कोनी पुलिस को कोई लेना देना नही है,वीडियो भी देख लिया और कार्रवाई भी नही,अब जानिए पूरा मामला,जिसके बाद उक्त वीडियो की ‘OMG NEWS’ ने पहले पड़ताल की और सारा माजरा सामने आया.

बीते रविवार की शाम कोनी थाना क्षेत्र के बिलासा ताल का है मिली जानकारी के अनुसार टिकरापारा निवासी खुशबू यादव 22 वर्ष का पति मोहित यादव पेशे से डेयरी संचालन का काम करता है। 3 साल पहले दोनों के घर घरवालों की आपसी रजामंदी से विवाह हुआ था शादी के कुछ साल बाद खुशबू की दो जुड़वा बेटियां हुई। पीड़िता की माने तो विवाह के कुछ साल बाद ही उसका पति मोहित यादव छोटी-छोटी बात पर उससे मारपीट करता रहा करता था। लेकिन लोक लाज के डर से पीड़िता ने इस बात को घर की चारदीवारियों से बाहर जाने नहीं दिया। पीड़िता को कुछ दिन पहले शक हुआ कि मोहित यादव का किसी और महिला के साथ अवैध संबंध जिसके बाद लगातार वह उसे वॉच कर रही थी। रविवार की शाम पीड़ित अपनी बहनों के साथ संडे बाजार के पास थी कि अचानक उसका पति कोनी स्थित अटल आवास में रहने वाली उक्त महिला के साथ बाइक में घूमते नजर आया पीड़िता पत्नी ने उसका पीछा किया और बिलासा ताल के पास दोनों को पकड़ लिया जैसे ही मोहित की नजर अपनी पत्नी और उसकी बहनों पर पड़ी तो मोहित यादव का गुस्सा सातवे आसमान पर चढ़ गया और बिना कुछ सोचे समझे उसने अपनी पत्नी को मेन रोड से घसीटते हुए साइड तक लाया और लात घुसा से बेदम पिटाई की,

पहले प्यार फिर विवाह.

पीड़िता ने ‘OMG NEWS’ को बताया कि वह मोहित से तीन साल पहले मिली थी। दोनों के बीच प्यार हुआ और घरवालों की रजामंदी के बाद शादी हुई पीड़िता के मायके पक्ष की आर्थिक हालात ठीक नही रहती। इससे पहले भी मोहित किसी न किसी बात पर उसकी पिटाई करता रहा। पीड़िता की माने तो ससुराल वालों ने भी मोहित की हरकत को देखकर भी उसका साथ कभी नहीं दिया उल्टा उसे ही उलजुलूल सुनाते रहे।

थाने ने मिले थे एक सर और दो भईया.

ऑफ कैमरा ‘OMG NEWS’ को पीड़िता ने बताया कि पति की पिटाई के बाद वह सीधे कोतवाली थाने गई थी लेकिन पुलिस स्टाफ ने उसे कहा कि मामला कोनी थाना क्षेत्र का है जिसके बाद वह देर रात कोनी थाना पहुंची उसने ड्यूटी अफसर को मोबाइल में अपनी पिटाई का वीडियो भी दिखाया। थाने में ड्यूटी अफसर के अलावा दो अन्य स्टाफ भी उस वक्त मौजूद था. पीड़िता की माने तो लिखित में आवेदन लेने के बाद उसे मुलाहिजा के लिए भेज दिया गया और घटना के 4 दिन बाद तक मोहित यादव को पुलिस द्वारा पकड़ने की कोई सूचना उसे नहीं दी गई है. फिलहाल डरी सहमी पीड़िता किसी रिश्तेदार घर में रहकर दोनो बेटियों के साथ सुरक्षित महसूस कर रही है।

चीखती रही कि मुझे बचा लो दीदी.

पीड़िता ने बताया कि मोहित का पीछा करते हुए वह अपनी बहनों के साथ बिलासा ताल तक पहुंची थी। जिस वक्त मोहित उसे घसीट घसीट कर मार रहा था। उस समय जैसे तैसे मौके पर मौजूद उसकी बहनों ने कुछ ही सेकंड का वीडियो बना लिया।

जिसमें पीड़िता अपने पति की दरिंदगी भरी पिटाई से बचाने गुहार लगाती नजर आ रही है। इसके बाद भी मोहित यादव पर कोई फर्क नहीं पड़ा और वह पीड़िता को पीट-पीटकर धमकियां देते नजर आ रहा है।

पुलिस अफसरों ने नही रिसीव किया फोन,एसपी ने कहा डिटेल भेजे.

इस घटना को लेकर ‘OMG NEWS’ ने सबसे पहले सीएसपी कोतवाली पूजा कुमार से संपर्क किया। लेकिन उन्होंने अपना मोबाइल रिसीव नहीं किया वही दूसरी बार में थाना प्रभारी एसआई प्रसाद सिन्हा और तीसरी बार में एडिशनल एसपी राजेन्द्र जायसवाल से भी कनेक्ट करने की कोशिश की गई। लेकिन उन्होंने भी मोबाइल रिसीव करना उचित नहीं समझ, जानकारी के अनुसार सभी पुलिस अफसर व स्टाफ प्रार्थना भवन में आयोजित सेमिनार में है वही इस सेमिनार से परे पुलिस कप्तान संतोष कुमार सिंह ने तत्काल फोन रिसीव किया और चंद मिनिट बात कर कहा कि मुझे डिटेल भेजे मैं देखता हूं।

You May Also Like