‘OMG’ ब्रेकिंग – एक्साइज विभाग की चर्चित लेडी अफसर और उनके परिवार के ठिकानों तक पहुंची सेंट्रल की टीम.

बिलासपुर. शहर के सरकंडा और तोरवा इलाके के मुर्रा भाटा स्थित एक्साइज विभाग में पदस्थ चर्चित एक महिला डिप्टी कमिश्नर और उनके दो भाईयों के बंगले में सेंट्रल जांच की टीम द्वारा रेड करने की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि अफसरों की टीम ने गुरुवार को उक्त महिला अफसर के घर समेत अन्य ठिकानों की पड़ताल और संपत्ति की जानकारी इकट्ठा कर जांच में लगी है।

अपुष्ट सूत्रों की माने तो एक्साइज विभाग में पदस्थ चर्चित एक महिला डिप्टी कमिश्नर जो फिलहाल राजधानी के हेड ऑफिस में अटैच है। उनके बिलासपुर और रायपुर के ठिकानों में सेंट्रल की एक टीम ने दस्तक दी है।

मालूम हो कि चर्चित महिला अफसर की आय को लेकर कई शिकायते ऊपर तक गई थी। करीब साढ़े तीन साल बिलासपुर के आबकारी विभाग में एक छत्र राज कर अंधाधुन कमाई करने वाली महिला अफसर के सरकंडा और उनके दो भाइयों के तोरवा स्थित मुर्रा भाटा के बंगले में सेंट्रल टीम के अफसरों द्वारा जांच की खबर मार्केट में जोरो पर है वही इस रेड को लेकर खबर अपुष्ट सूत्रों द्वारा बताई गई है खबर लिखे जाने तक पुष्टि नहीं हो पाई थी।

इधर उक्त महिला अफसर और घर के अन्य सदस्यों फोन बंद होने की वजह से संपर्क नही हो पाया है तो वही जिला और पुलिस प्रशासन के किसी भी अधिकारी के पास इस बारे में कोई जनाकारी नही है और एक्साइज विभाग के लोग कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं।

You May Also Like