अंजोरा चौकी क्षेत्र में युवक ने अपनी जीभ काट ली,पुलिस अंधविश्वास का मामला मानकर मामले की जांच कर रही

 दुर्ग. जिले के अंजोरा चौकी क्षेत्र में एक युवक ने अपनी जीभ काट ली. वहीं पुलिस अंधविश्वास का मामला मानकर मामले की जांच कर रही है. यह घटना थनौद की है.

मिली जानकारी के मुताबिक, आज सुबह गांव के तालाब के पास अचानक एक 33 वर्षीय युवक राजेश्वर निषाद ने अपना जीभ काटकर एक पत्थर के पास रख दिया. गांव वालों ने उसे लहूलूहान हालत में देखकर तत्काल 108 को सूचना दी. सूचना मिलते ही 108 की टीम मौके पर पहुंचकर उसे इलाज के लिए जिला अस्प्ताल दुर्ग ले गया.

अंजोरा चौकी प्रभारी राम नारायण ध्रुव ने बताया कि राजेश्वर आज सुबह 8 बजे अपने घर से निकलकर तालाब आया. यहां एक पत्थर के पास बैठकर कुछ मंत्र पढ़ा. उसके बाद उसने अचानक अपना जीभ काटकर पत्थर के पास रख दिया. एसआई ने बताया कि राजेश्वर जिस चाकू से जीभ काटा है वह चाकू खुद अपने साथ लाया था. ग्रामीणों ने बताया कि राजेश्वर शंकर भगवान की पूजा करता था. शिव जी को भेंट करने के लिए उसने अपना जीभ काटा है. राजेश्वर शादीशुदा है. उसकी पत्नी गूंगी है और उसके तीन बच्चे हैं. पुलिस ने मौके से चाकू बरामद कर लिया है और इस घटना को अंधविश्वास मानकर मामले की जांच कर रही है. जीभ कटने की वजह से राजेश्वर का बयान नहीं हो पाया है. 

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *