कार की पिछली सीट में कंपार्टमेंट बना सजाया गांजा और महाराष्ट्र खपाने निकल पड़े,ढाई लाख का माल समेत दो तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे.

रायगढ़. उड़ीसा से छत्तीसगढ़ के रास्ते बकायदा कार की पिछली सीट पर कंपार्टमेंट बना कर गांजा खपाने महाराष्ट्र ले जा रहे दो तस्करों को सरिया पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों से ढाई लाख कीमत के 24 पैकेट गांजा पुलिस ने बरामद किया है।

सरिया थाना प्रभारी के के पटेल ने बताया कि एसपी अभिषेक मीणा के निर्देश पर लगातार अवैध कामकाजों पर नकेल कसा जा रहा है। पुलिस को सूचना मिली थी कि उड़ीसा के सोनपुर से एक कार में गांजे की खेप लेकर दो तस्कर राज्य की सीमा में प्रवेश कर सरिया,बरमकेला, सारंगढ़ से होते हुए सराईपाली हाईवे के रास्ते नागपुर जा रहे हैं। इधर थाना प्रभारी पटेल की टीम ने बताए हुए मौके पर चेकिंग पॉइट लगाया और सामने से आ रही एम एच सीरीज की कार को रोका वही पुलिस को कार की तलाशी के दौरान पहले तो कुछ नही मिला मगर जैसे ही कार की पिछली सीट को देखा गया तो पता चला कि सीट के नीचे बकायदा कंपार्टमेंट बना के उसमें 1- 1 किलो के 24 पैकेट गांजा को रखा गया था।

पूछताछ में पलाश पाटिल और मोहम्मद हुसैन दोनो नागपुर निवासी ने पुलिस को बताया कि बरगढ़-सिघोड़ा बार्डर पर चेकिंग से बचने दोनो तस्करों ने सरिया के रास्ते माल नागपुर ले जाने की प्लानिंग की थी। सरिया पुलिस ने आरोपियों से ढाई लाख का 24 किलो गांजा जप्त कर लिया है।

दो गुना होता फायदा.

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उड़ीसा के बाजार में गांजे की कीमत से दो गुना अधिक दाम पर महाराष्ट्र में गांजा बेचा जाता है। जिसके कारण गांजे की तस्करी की जा रही थी।

You May Also Like