OMG झलकियां-जब मंच पर बिफरे CM,कोई बोलता ही रहा तो कइयों की जुबान लडख़ड़ाई,पढ़िए पूरा सियासी ड्रामा..

बिलासपुर. लाल बहादुर शास्त्री स्कूल मैदान में आयोजित लोकसभा कार्यकर्ता सम्मेलन में सीएम भूपेश बघेल के आने से पहले और सभा खत्म होने तक कई बार कांग्रेसियों की जबान लडख़ड़ाई,तो कही नेताओं के देर से आने का सिलसिला चलता रहा किसी को मंच में कुर्सी नही मिली तो,कइयों को सीएम ने मंच से उतारा पैर छूने से लेकर गले मिलने तक के सियासी ड्रामा का पेश है कुछ अंश..

1.मंच में शिष्टाचार का पूरा ध्यान सीनियर से जूनियर नेताओ को बाकायदा क्रमबद्ध बिठाया गया।

2.सीएम आते ही मंत्री रविंद्र चौबे की तरफ झुके तो लोगो ने सोचा सीएम ने मंत्री का पैर छू लिया चर्चा जोरे पर।

3.सीएम की कुर्सी के ठीक बाजू में तखतपुर विधायक रश्मि सिंह विराजमान थी जिन्हें सीएम के आते ही उठाया गया।

4.मंत्री टीएस बाबा सभा शुरू होने से कुछ देरी से पहुचे मगर विधायक रश्मि सिंह ने अपने उद्बोधन में उनका नाम क्या लिया तो बाबा को सब की नजरें खोजने लगी।

5.नगर विधायक शैलेश पांडेय का सभा में दिखाई नही देना फिर एक बार सियासी रूप लेने लगा मगर कुछ देर बाद विधायक मंत्री टीएस बाबा के साथ मंच पर नजर आए।

6.मंच संचालन कर रहे विजय केशरवानी ने राजेंद्र शुक्ला को बिल्हा विधायक की उपाधि देकर उद्बोधन के लिए आमंत्रित किया।

7.समय की कमी को देखते हुए सभी नेताओं को 5 मिनिट बोलने को कहा गया मगर माइक पाते ही नेता सीएम और मंत्रियों के सामने बोलते रहे इस बीच मंत्री अजय चौबे ने विजय केशरवानी को इशारा कर राजेंद्र शुक्ला को बिठाने कहा फिर क्या विजय केशरवानी पीछे से राजेंद्र शुक्ला को कोचते दिखाई दिए।

8.जोगी कांग्रेस पार्टी से लौटे संतोष कौशिक को आशिष सिंह अपने साथ मंच पर लाए और सब से मिलवाया इधर फिर से कांग्रेस में मौका पाकर कौशिक सीएम समेत अन्य नेताओं का पैर छूने से नही चुके जिसके बाद उन्हें मंच पर सेट किया गया।

9.और अपने उद्बोधन में बोल पड़े अटल श्रीवास्तव की मैं 23 साल से बीजेपी में रहा बिलासपुर से लोकसभा प्रत्याशी की जुबान इस दौरान कई बार लडख़ड़ाई..

10.सीएम के इर्दगिर्द कई फूल छाप कांग्रेसियों का रहा जमावड़ा।

11.विधायक शैलेश पांडेय ने राशी स्टिल के कारोबार को लेकर पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल की जमकर खिंचाई की विधायक ने राशी स्टिल से जुड़े दस्तावेज मंच से दिखाया तो पूर्व मंत्री की तुलना पीएम मोदी के सहयोगी बड़े कारोबारी से की इस बीच विधायक ने जब मस्तूरी के पूर्व विधायक दिलीप लहरिया से उनके क्षेत्र में अमर अग्रवाल की फैक्ट्री स्थापित थी या नही पूछा तो श्री लहरिया खामोश नजर आए।

12.टीएस बाबा के मंच पर आते ही बदली राजनीति फिजा कुछ के चेहरे खिले तो कुछ मुरझा गए इधर बाबा अपने उद्बोधन के कुछ देर बाद मंच छोड़ चल दिए।

13.बिफरे सीएम..हुआ यू की मंच अतिथियों से खचाखच भरा हुआ था सीएम के पीछे कुछ कांग्रेस नेता कुर्सी पर जमे हुए थे अचानक सीएम उठे और इन नेताओं को मंच खाली करने कहा सीएम का पारा देख वहा मौजूद पुलिस अफसर भी सकते में आ गए और जवानों को तैनात किया इस भागमभाग में कुर्सी छोड़कर विक्की आहूजा नाम का नेता भी नजर आया।

You May Also Like