Janhvi Kapoor को हिंदी बोलने में होती थी परेशानी, वीडियो हो रहा वायरल …

बॉलीवुड की एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) आज सोशल मीडिया और अपनी फिल्मों के कारण हर किसी की जुबान पर छाई रहती हैं. आज के समय में वो सोशल मीडिया सेंसेशन हैं, लेकिन कुछ साल पहले ऐसा नहीं था. हाल ही में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें आप पहली नजर में उन्हें नहीं पहचान पाएंगे.

janhvi-kapoor-4

हिंदी बोलने में होती थी परेशानी

बता दें कि जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का ये वीडियो कई साल पुराना है, जिसमें वो अपनी माता श्रीदेवी के साथ नजर आ रही हैं. ये वीडियो एक प्रेस कॉन्फ्रेंस है, जहां पर श्रीदेवी और उनकी बेटी जाह्नवी कपूर बैठी हुई हैं. तभी रिपोर्टर जाह्नवी से कुछ सवाल करने लगते हैं, उनके एक्टिंग करियर को लेकर भी सवाल पूछा जाता है. इस दौरान जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को हिंदी बोलने में भी परेशानी हो रही थी. वो ठीक से नहीं बोल पाती हैं कि वो अभी पढ़ाई कर रही हैं. इसके बाद बाकी का जवाब जान्हवी अंग्रेजी में देती हैं. 

प्लास्टिकसर्जरी पर ट्रोलिंग

सामने आए वीडियो में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की उम्र करीब 16-17 साल की लग रही है. वीडियो में उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल है, क्योंकि जाह्नवी तब एकदम अलग दिखती थीं. जहां आज जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के नैन नक्श किसी को भी घायल करने वाले हैं. यही वजह है कि लोग उन्हें प्लास्टिक सर्जरी को लेकर भी ट्रोल करते रहते हैं. 

इस वायरल हो रहे पुराने वीडियो में लोग यही दावा कर रहे हैं कि जाह्नवी प्लास्टिक सर्जरी कराने से पहले ऐसी दिखती थीं, वहीं अब वो सिज़लिंग और ग्लैमरस नजर आती हैं. फिलहाल जान्हवी बॉलीवुड के नए दौर की टॉप एक्ट्रेसेस में शामिल हैं और इंस्टाग्राम पर 24 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. अपने इन फैंस के लिए जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, जिनमें उनकी ग्लैमरस और टोन्ड बॉडी को देखा जा सकता है.

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *