पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने निर्वाचन आयोग पर निशाना साधा

पॉलिटिकल डेस्क। Mamata Banerjee Target on Election Commission: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) ने निर्वाचन आयोग पर निशाना साधा है। दीदी ने कहा कि अगर राज्य में कहीं भी दंगा हुआ तो इसके लिए आयोग जिम्मेदार होगा। मुख्यमंत्री ने चुनाव आयोग पर भाजपा के लिए काम करने का आरोप लगाया। दीदी ने चेतावनी दी कि यदि राज्य में एक भी दंगा हुआ तो वह आयोग के कार्यालय के बाहर भूख हड़ताल शुरू कर देंगी। ममता बनर्जी अलीपुरद्वार में एक रैली को संबोधित करते हुए ये बातें कही।

मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा के इशारे पर मुर्शिदाबाद के पुलिस उपमहानिरीक्षक (डीआईजी) को हटाया गया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी निर्देश पर मुर्शिदाबाद के डीआईजी को बदल दिया गया। अब अगर मुर्शिदाबाद और मालदा में दंगे होते हैं, तो जिम्मेदारी निर्वाचन आयोग की होगी।

टीएमसी प्रमुख ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो वह 55 दिन तक निर्वाचन आयोग कार्यालय के बाहर भूख हड़ताल करेंगी। उन्होंने कहा कि अगर मैं (सिंगुर में भूमि अधिग्रहण विरोधी प्रदर्शन के दौरान)किसानों के लिए 26 दिनों तक अनशन कर सकती हूं, तो मैं आपके कार्यालय के बाहर 55 दिनों तक भूख हड़ताल भी कर सकती हूं।’’ बनर्जी ने विपक्षी नेताओं को जेल भेजने की धमकी देने के लिए भाजपा की आलोचना की।

घुसपैठियों को बंगाल लीज पर दे चुकी है TMCः पीएम मोदी

इधर पश्चिम बंगाल के बालुरघाट में मंगलवार को चुनावी जन सभा के दौरान पीएम मोदी (PM Modi) ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि टीएमसी ने बंगाल को अवैध घुसपैठियों को लीज पर दे दिया है। वह कानूनी शरणार्थियों का विरोध करती है और नहीं चाहती है कि देश में वैध लोग बसें. ऐसे में टीएमसी सीएए का भी विरोध करती है और अवैध घुसपेठियों को बसाती है।

पीएम ने इस दौरान मनरेगा घोटाले पर भी ममता को घेरा। मोदी ने कहा कि आप सभी के सपने को पूरा करना ही नरेंद्र मोदी का संकल्प है और आपके सपनों को पूरा करना ही नरेंद्र मोदी का काम है। जल्द टीएमसी की दुकान बंद होने वाली है। 

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *