‘OMG’ ब्रेकिंग – कांकेर के जंगलों में नक्सलियों से भिड़ी फोर्स, तीन दर्जन से अधिक नक्सलियों के मारे जाने की खबर, कुछ ही देर में हो सकती है आधिकारिक पुष्टि.

कांकेर. छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित जिला कांकेर से एक बड़ी खबर आ रही है। जंगल में सर्चिंग पर निकले डीआरजी के जवानों ने तीन दर्जन से अधिक नक्सलियों को मार गिराया है वही इस अटैक में तीन से अधिक जवान घायल हुए है।

डीआरजी फोर्स को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है।

‘OMG NEWS NETWORK’ को मिली खबर के अनुसार आगामी 19 अप्रैल को बस्तर में लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मद्देनजर मतदान दलों को की निगरानी के लिए बीती रात सर्चिंग पर निकले डीआरजी के जवानों का पखांजूर से अंदर गढ़चीरौली (छत्तीसगढ़ महाराष्ट्र बॉर्डर) के निकट छोटेबेठीया में नक्सलियों से आमना सामना हो गया और दोनों ओर से फायरिंग शुरू हो गई। बताया जा रहा है कि इस अटैक में 18 से ज्यादा नक्सलियों को फोर्स ने मार गिराया वही तीन से अधिक डीआरजी जवानों के पैर में गोली लगी है।

खबर लिखे जाने तक किसी भी पुलिस अधिकारी ने इस एनकाउंटर की पुष्टि तो नहीं की है लेकिन राज्य का पुलिस महकमा घटना को लेकर नजरे बनाए हुए हैं बताया जा रहा है कि फोर्स कांकेर के जंगलों में मौके पर इतनी अंदर है कि किसी संपर्क नहीं हो रहा है। अनुमान लगाया जा रहा है कि सब कुछ क्लियर होने के बाद घटना की सारी जानकारी सामने आएगी।

अपडेट.

बस्तर के कांकेर में जवानों की नक्सलियों से बड़ी मुठभेड़,कांकेर के छोटेबैठिया थाना के कलपर के जंगल मुठभेड़ में डबल डिजिट में नक्सलियों के मारे जाने की खबर सूत्र बता रहे हैं। मुठभेड़ में 18 नक्सली मारे गए 4-5 एके47 हथियार के बरामद, मुठभेड़ में बीएसएफ़ के इंस्पेक्टर समेत दो जवान भी घायल हुए वही मुठभेड़ में मारे गए नक्सलियों की संख्या कीफिलहाल पुष्टि नहीं हो पाई, इधर बस्तर की मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एसपी इंद्रा कल्याण ऐलेसेला ने मुठभेड़ की पुष्टि की है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *