शहर के विवादित बार का भूगोल ठीक करने देर रात धमके आईपीएस गुप्ता, साउंड सिस्टम किया जप्त.

बिलासपुर. शहर के चर्चित और अक्सर विवादो से घिरे रहने वाले रामा मैग्नेटो मॉल के भूगोल बार में सीएसपी सिविल लाइन आईपीएस उमेश गुप्ता अचानक देर रात धमक पड़े। सेक्टर चेकिंग में निकले आईपीएस गुप्ता ने बार की चेकिंग की और देर रात तक तेज साउंड में फिल्मी गाने बजाने बार संचालक को फटकारा और कोलाहल अधिनियम की कार्यवाही कर आगे से इस तरह की हरकत नही करने की सख्त चेतवानी दी।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की रात सीएसपी सिविल लाइन आईपीएस उमेश प्रसाद गुप्ता सेक्टर चेकिंग पर निकले थे। रात्र करीब 1:20 बजे उनकी नजर रामा मैग्नेटो मॉल पर पड़ी, पुलिस टीम के साथ जब सीएसपी भूगोल क्लब की सेरप्राइज चेकिंग के लिए भीतर गए तो देखा कि टाइमिंग को दरकिनार कर बार संचालक दीपक बाबू उम्र 28 वर्ष निवासी श्लोक विहार सरकंडा देर रात साउंड सिस्टम को तेज वॉल्यूम में फिल्मी गाना बजा रहा था।

सीएसपी ने बताया कि भूगोल बार संचालक की इस हरकत से आसपास के रहवासियो को ध्वनि प्रदूषण होकर व्यवधान होकर असुविधा हो रही थी। इधर सीएसपी ने पहले साउंड सिस्टम को बंद कराया और बार संचालक को समय का ध्यान रखते हुए बार समय पर ओपन और क्लोज करने चेताया और धारा 3,5,15 कोलाहल अधिनियम के तहत कार्रवाई साउंड सिस्टम को जप्त कर लिया।

You May Also Like