‘OMG’ पड़ताल: शहर के नलों की टोटियां दो दिनों तक होंगे सूखे, जन सेवक बन आखिर किसने फैलाई खबर, निगम कमिश्नर कुमार ने कहा घबराए नहीं कुछ इस तरह होगी वाटर सप्लाई.

बिलासपुर. दो दिनों तक शहर के कई इलाकों के नलों में वाटर सप्लाई नहीं होने का एक पोस्ट वायरल हो रहा है। जानकारी के अभाव में बिना ठीक से क्लियर किए जारी की गई इस पोस्ट को कुछ लोगों द्वारा आमजनों के व्हाट्सएप्प नंबरों पर भेजा जा रहा है।जो खुद को जनता का सेवक बता धड़ा धड़ नलों की टोटियां दो दिनों तक सुखी होने की खबर पोस्ट कर रहे हैं वही इस पोस्ट के सामने आने के बाद शहर के गली मोहल्ले में हड़कंप मच गया है।

ये पोस्ट हो रही वायरल.

गुरुवार की दोपहर से सोशल मीडिया पर कुछ इस तरह की पोस्ट वायरल हो रही है कि.

बिलासपुर नगर निगम.

अमृत मिशन योजना तहत दिनांक 22 मार्च से 24 मार्च तक गोड़पारा,जुनी लाइन,खपरगंज, जूना बिलासपुर में कुडुदंड पानी टंकी से पानी नही आएगा। आपका सेवक…

इधर इस अधूरी जानकारी भरे इस पोस्ट की पड़ताल जब ‘OMG NEWS’ ने की तो पता चला कि ऐसा कुछ भी नहीं है। दरअसल बीते कुछ दिनों से निगम कमिश्नर अमित कुमार के निर्देश पर शहर में वाटर सप्लाई करने वाली काफी पुरानी कुदुदंड स्थित पानी टंकी की सफाई का काम चल रहा है। नगर निगम की माने तो पहले भी पानी टंकी की सफाई के मद्देनजर निगम के जोन दो और तीन के कुछ इलाकों में पानी की आपूर्ति नही होने इक्तला किया गया था। लेकिन सिर्फ एक टाइम यानी सुबह एक बार पानी की सप्लाई कर शाम को नलों में पानी नही आएगा।

शुक्रवार से रविवार तक नलों में पानी नही आने की खबर लगते ही मचे हड़कंप से शहर की गली मोहल्ले में पानी स्टॉक करने की होड़ मच गई। देर शाम तक घरों में अगले दिन के कामकाज के लिए बर्तनों और बड़े बड़े टप में पानी भरने लगे।

कुछ काग्रेसियो की करतूत.

व्हाट्सएप्प में आए पोस्ट से मिली जानकारी के अनुसार इस बेफिजूल पोस्ट को कुछ काग्रेसियो ने वायरल किया है। शहर की जनता का सेवक बनने का दम भर पोस्ट कर रहे हैं कि, अमृत मिशन योजना के तहत दिनांक 22 मार्च से 24 मार्च तक गोड़पारा,जुनी लाइन,खपरगंज, जूना बिलासपुर में कुडुदंड पानी टंकी से पानी नही आएगा। जबकि इस पोस्ट में कुछ ठीक से जानकारी नही है और न ही आमजन समझ पा रहे जिसके कारण हड़कंप मच गया और अब आलम यह है कि पोस्ट करने वाले जनता के सेवक कांग्रेसी फोन उठाने से कतरा रहे हैं।

निगम कमिश्नर कुमार ने कहा.

नगर निगम कमिश्नर अमित कुमार आईएएस ने कहा कि ऐसा बिल्कुल नहीं है जरूर कुछ जानकारी का आभाव है बिना वाटर सप्लाई संभव ही नहीं है। उन्होंने फोन पर ‘OMG NEWS’ चर्चा में बताया कि सिर्फ शुक्रवार को जोन दो और तीन के कुछ एरिया में एक टाइम सुबह पानी आएगा वही शाम को वाटर सप्लाई नहीं होगी। शनिवार से रेगुलर नलों में पानी की दोनो टाइम आपूर्ति की जाएगी। कुदुदंड की पानी टंकी की सफाई का काम चल रहा है जिसके कारण ऐसी स्थिति बनी है, हमने पहले भी इंटीमेशन दिया था घबराने की बात नहीं है पानी की सप्लाई सुबह होते ही एक बार की जाएगी।

ऐसा बिल्कुल नही होगा. पार्षद नादम.

शहर के वार्ड क्रमांक 33 के बीजेपी पार्षद रंगा नादम ने बताया कि मुझे शुक्रवार को पानी नहीं आने की कंप्लेंट मिल रही है। जबकि ऐसा कुछ नही है मेरे वार्ड का एरिया कुदुदंड की पानी टंकी सफाई से बिल्कुल भी टच में नहीं है। कभी ऐसी स्थिति आई भी तो वार्ड वासियों के लिए पानी सप्लाई की व्यवस्था पहले की जाएगी बाद में काम होता रहेगा।

You May Also Like