आर्थिक तंगी से परेशान एक पिता ने फोन पर 5 साल के बेटे को कहा मैं सुसाइड कर रहा हु, गुड नाईट और सो गया मौत की नींद.

बिलासपुर. रोजमर्रा के कामकाज से परेशान एक निर्धन व्यक्ति ने अपने ही गमछे से फांसी का फंदा बना पेड़ पर लटक कर आत्महत्या कर लिया। सिविल लाइन पुलिस ने शव का पंचनामा कार्रवाई कर मर्ग कायम कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार मूलतः ग्राम हरदीकला टोना सिरगिट्टी थाना क्षेत्र का निवासी मेवा राम उर्फ विजय पिछले 8-10साल से मंगला स्थित रजक मोहल्ले में रह रहा था। सिविल लाइन थाना के एएसआई मनोहर मनहर ने बताया कि मेवा राम महर्षि स्कूल के सामने ठेला लगाता था कुछ दिनों से कामकाज ठप्प हो गया था, जिसके कारण वह परेशान रहने लगा।

मेवा राम नशे का आदि था,रोज शाम की तरह गुरुवार को भी वह घूमने गया और घर आकर खाना खाने के बाद मच्छर अगरबत्ती लेकर आ रहा हूं बोलकर निकला और कुछ देर बाद अपनी पत्नी राजेश्वरी के मोबाइल पर फोन किया तो फोन उसके 5 साल के बेटे ने उठाया,मेवा राम ने बस इतना कहा कि मैं सुसाइड कर रहा हु गुड नाईट, जैसे ही यह बात घर वालो को पता चली लगातार उसके मोबाइल पर फोन किया गया मगर फोन रिसीव नही हुआ,इधर शुक्रवार की सुबह मेवा राम की लाश मंगला चौक स्थित एक पीपल के पेड़ पर लटकती मिली,पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो मृतक ने अपने गमछे का फंदा बना कर खुद से मौत की नींद में चला गया था।

You May Also Like